जहानाबाद से सोनू यादव ने राजद के टिकट पर ठोकी दावेदारी, कई इलाकों में चलाया जन संपर्क अभियान

जहानाबाद से सोनू यादव ने राजद के टिकट पर ठोकी दावेदारी, कई इलाकों में चलाया जन संपर्क अभियान

JEHANABAD : कोरोना महामारी और लॉक डाउन के बीच चुनावी सरगर्मी तेज़ हो गई है. जहाँ राजनीतिक पार्टियों चुनाव को लेकर अपनी तैयारियों में लगी है. वही नेताओ के द्वारा भी टिकट के दावेदारी के लिये जोर आजमाइश की जा रही है. ऐसा माना जा रहा है कि चुनाव की तारीखों का ऐलान अब कभी भी हो सकता है. जाहिर है वक्त कम है. इसलिए हर नेता अपनी दावेदारी मजबूत करने में जुटा है.

इसी क्रम में आज जहानाबाद जिले में राजद युवा नेता सोनू यादव उर्फ राधे जहानाबाद विधान सभा से अपने पूरे दम खम के साथ चुनाबी मैदान में कूद गए है. आज इसको लेकर जहानाबाद विधान सभा क्षेत्र मे उन्होंने अपने सैकड़ो समर्थको के साथ दर्जनों गाड़ियों के के साथ जनसम्पर्क अभियान शुरू कर दिया है. उन्होंने लोगों से वोट देकर विधान सभा पहुँचाने का आग्रह किया. 

इस दौरान उन्होंने सिकरिया, जामुक, सुकुलचक, शकुराबाद, रतनी समेत कई गॉव में घूम घूमकर लोगों से मुलाकात की और अपील किया. इस मौके पर सोनू यादव उर्फ राधे ने कहा की हमे जहानाबाद विधान सभा क्षेत्र से हर समुदाय के लोगों का समर्थन मिल रहा है. 

खास कर युवाओं के बीच हमारी पकड़ काफी अच्छी है. साथ ही उन्होंने बताया कि तेजस्वी यादव का आश्वासन मिला है कि आप अपने क्षेत्र में जनसम्पर्क चालू रखे. समय आने पर आपको जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र से मौका दिया जा सकता है. 

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News