राजद की सिल्वर जुबली पर 5 जुलाई को कार्यक्रम का होगा आयोजन, पार्टी सुप्रीमो लालू यादव करेंगे उद्घाटन

राजद की सिल्वर जुबली पर 5 जुलाई को कार्यक्रम का होगा आयोजन, पार्टी सुप्रीमो लालू यादव करेंगे उद्घाटन

PATNA : राष्ट्रीय जनता दल की ओर से 5 जुलाई को पार्टी की सिल्वर जुबली मनाई जाएगी. विधायक दल की बैठक से निकलने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा की हम लोगों ने सिल्वर जुबली पर चर्चा किया है. यह खास इसलिए है. क्योंकि इस बार पार्टी की स्थापना के 25 साल पूरा हो जाएगा और सिल्वर जुबली हम लोग मना रहे हैं. उन्होंने कहा की सरकार ने लॉकडाउन लगा रखा है. इसलिए फिलहाल कल्चरल, पॉलीटिकल या सोशल किसी प्रकार का कोई एक्टिविटी नहीं हो सकता है. हम लोग वर्चुअल माध्यम से ही कार्यक्रम का आयोजन करेंगे. 

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को लेकर उन्होंने कहा की सबको पता है कि उनको किडनी और हार्ट की बीमारी है. उसका इलाज चल रहा है. धीरे-धीरे रिकवरी भी हो रही है. लेकिन इस कार्यक्रम का उद्घाटन वर्चुअल माध्यम से लालू प्रसाद यादव ही करेंगे. उस दिन बिहार की जनता से लालू प्रसाद यादव संवाद भी करेंगे. 

उन्होंने बिहार में वैक्सीनेशन को लेकर कहा कि जब बिहार में अब तक एक राउंड वैक्सीनेशन पूरा नहीं हुआ है. सवाल सवाल पूछते हैं तो जवाब नहीं देते हैं. बीच-बीच में यह लोग बताते थे कि यह दवाई आया. वह दवाई आया. लेकिन वैक्सीनेशन का अब तक एक राउंड भी पूरा नहीं हुआ. ब्लैक फंगस, वाइट फंगस और येलो फंगस का इलाज किसी अस्पताल में नहीं हो रहा है. तेजस्वी यादव को वैक्सीनेशन पर उन्होंने कहा कि हम सबसे अंतिम में 18 से 44 में आते हैं. जो लोग टीकाकरण को लेकर अभद्र टिप्पणियां करते हैं. वह उनकी मानसिकता दिखाती है. 

पटना से रंजन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News