बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद को लगा फिर झटका, विजेन्द्र यादव पार्टी से नाता तोड़ जदयू में हुए शामिल

राजद को लगा फिर झटका, विजेन्द्र यादव पार्टी से नाता तोड़ जदयू में हुए शामिल

Patna : पिछले कई दिनों से राजद के कई नेताओं का पार्टी से नाता तोड़ जदयू में शामिल होने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में आज एकबार फिर राजद को बड़ा झटका लगा है। 

पार्टी के पूर्व विधायक विजेंद्र यादव ने राजद से नाता तोड़ जेडीयू में शामिल हो गए। आज विजेंद्र यादव ने जदयू एमएलसी और बिहार सरकार के सूचना जनसंपर्क मंत्री नीरीज कुमार ने इन्हें जदयू की सदस्ताय दिलाई। 

वहीं जदयू की सदस्यता ग्रहण करने के बाद विजेन्द्र यादव ने एक और बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि राजद के कई और बड़े नेता जल्द जेडीयू में शामिल होंगे, क्योंकि राजद अब पहले की तरह नहीं रह गया 

विजेन्द्र यादव ने कहा कि राजद बड़े व्यापारियों की पार्टी बनकर रह गई है। कोई भी बड़ा व्यापारी राजद में आता है और उसे टिकट मिल जाता है

वही विजेन्द्र यादव के जदयू में शामिल होने पर सूचना जनसंपर्क विभाग के मंत्री नीरज कुमार राजद पर तंज कसते हुए कहा कि अभी तो यह ट्रेलर है पूरी फिल्म तो अभी बाकी है। चुनाव आते आते बिहार की राजनीति से राजद साफ हो जाएगा।

बता दें पिछले दिनों राजद के कई एमएलसी पार्टी छोड़कर जदयू में शामिल हुए थे। जिसके बाद विधान परिषद् में भी राजद को अपने नेता की कुर्सी बचाने पर भी आफत आ गई थी। 

पटना से वसीम की रिपोर्ट

Suggested News