राजद नेता व विप के पूर्व उपसभापति सलीम परवेज को मिली जान से मारने की धमकी

राजद नेता व विप के पूर्व उपसभापति सलीम परवेज को मिली जान से मारने की धमकी

CHAPRA : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां राजद नेता व बिहार विधान परिषद के पूर्व उपसभापति सलीम परवेज को जान से मारने की धमकी मिली है। इस बावत सलीम परवेज की ओर से नगर थाना में मामला दर्ज कराया गया है। घटना के सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। परवेज के घर पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। वहीं पुलिस मामले की जांच और धमकी देने वाले के कॉल को ट्रेस करने में जुटी है। 

घटना के संबंध में पूर्व सभापति ने बताया कि बीती रात वे छपरा शहर के करीमचक मोहल्ला स्थित अपने आवास पर थे। उसी दौरान उनके मोबाइल पर कॉल आया। कॉल करने वाले ने कहा कि तुम्हारा परिवार गुड़गांव में रहता है। तुम्हे और तुम्हारे पूरे परिवार को जान से मार देंगे। परवेज ने बताया कि जब उन्होंने पूछा की कौन बोल रहा है तो उसने गाली देते हुए फोन को डिस्कन्केट कर दिया। थाने में मामला दर्ज कराने पहुंचे राजद नेता ने कहा कि कॉल के बाद उनका पूरा परिवार दहशत में है। जीवन में पहली बार उनके साथ ऐसी घटना घटी है। 

इधर शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। एसपी के निर्देश पर पुलिस द्वारा कॉल के ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है।      

छपरा से रवि राय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News