बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोहतास के पुल चोरी के मामले में राजद का नेता हुआ गिरफ्तार, सिंचाई विभाग के कर्मी संग मिलकर रची थी चोरी की साजिश

रोहतास के पुल चोरी के मामले में राजद का नेता हुआ गिरफ्तार, सिंचाई विभाग के कर्मी संग मिलकर रची थी चोरी की साजिश

NASRIGANJ/DEHRI : रोहतास से नासरीगंज थाना क्षेत्र के अमियावर में पुल चोरी के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। मामले में गठित एसआईटी ने एक राजद नेता, सिंचाई विभाग के कर्मी सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पुलिस ने घटना में लोहे के मलबे को ढोने के लिए इस्तेमाल गाड़ी और गैस कटर को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। वहीं जेसीबी चालक के बारे में भी जानकारी मिल गई है। उक्त जानकारी उक्त जानकारी एसडीपीओ शशिभूषण सिंह ने दी है।

पुलिस के अनुसार पुल की चोरी के मामले में अमियावर के एक स्थानीय राजद नेता शिवकल्याण भारद्वाज को गिरफ्तार किया गया है। एसडीपीओ ने बताया कि इनमें मौसमी कर्मचारी अरविंद कुमार, अमियावर, पिकअप मालिक चंदन कुमार अमियावर, कबाड़ वाले सचितानंद सिंह गोपीगढ़ अकोढ़ीगोला, चंदन कुमार चंदाबिगहा अकोढ़ीगोला, मनीष कुमार गोपीगढ़ अकोढ़ीगोला, गोपाल कुमार जयनगर अकोढ़ीगोला शामिल हैं। जबकि जेसीबी चालक अजीत अमियावर, पिकअप चालक जितेंद्र चौधरी अमियावर, वाहन मालिक गोपाल साह पुलडीहां थाना माली जिला औरंगाबाद को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

बता दें कि पुल चोरी के मामले में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने खुद अपने ट्वीटर हैंडल पर सरकार पर सवाल उठाते हुए तीखी प्रतिक्रिया दी थी ‌और ट्वीट के बाद यह मुद्दा राज्य स्तर पर छा गया है। आनन फानन में बिक्रमगंज एसडीपीओ के नेतृत्व में एसपी ने एसआईटी गठित कर चोरों की तत्काल गिरफ्तारी के आदेश दिए थे।

Suggested News