राजद नेता भाई वीरेंद्र सरेआम बोले झूठ! कहा- तेजप्रताप पटना में नहीं है...इसलिए मीटिंग में नहीं आए, पर पटना में ही केंद्रीय मंत्री के कार्यक्रम में दिखे लालू के बड़े लाल

राजद नेता भाई वीरेंद्र सरेआम बोले झूठ! कहा- तेजप्रताप पटना में नहीं है...इसलिए मीटिंग में नहीं आए, पर पटना में ही केंद्रीय मंत्री के कार्यक्रम में दिखे लालू के बड़े लाल

पटना. बिहार में दो सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर सियासी दल तैयारियों में जुट गया है. इसको लेकर बिहार की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर हाई लेवल की मीटिंग बुलाई है. इसमें राजद के सभी राजद विधायक को शामिल होना था, लेकिन इसमें राजद विधायक और लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ही नहीं शामिल हुए. इसके बार में जब राजद नेता भाई वीरेंद्र से पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि तेजप्रताप पटना में नहीं है. वहीं तेजप्रताप केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस के कार्यक्रम में पटना में ही दिखे. ऐसे में भाई वीरेंद्र का बयान झूठा साबित हो गया है.

बता दें कि विधानसभा उपचुनाव को लेकर राजद ने दोनों सीट पर अपने प्रत्याशी उतार दिये हैं. वहीं राजद और कांग्रेस के बीच सीट शेयरिंग की सहमति नहीं बनने के चलते कांग्रेस ने भी दोनों सीट पर प्रत्याशी उतार दिये हैं. ऐसे में बिहार में महागठबंधन टूट गया है, जिससे राजद के सामने एक अलग चुनौति खड़ी हो गयी है. वहीं राजद से नाराज चल रहे राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने राजद में एक अलग समस्या खड़ी कर दी है. बताया जा रहा है कि कुशेश्वरस्थान सीट पर वे काग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे.

वहीं तेजप्रताप और राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बीच राजद में शुरू हुआ विवाद एक नया मोड़ ले लिया है. जगदानंद सिंह के बयान 'हूं इज तेजप्रताप' के बाद राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने भी हाजीपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तेजप्रताप पर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि तेजप्रताप राजद में नहीं है. तेजप्रताप एक अलगल संगठन बना लिया है. वहीं तेजप्रताप यादव भी लगातार राजद के बड़े नेता और अपने भाई तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधते रहता है. इसके चलते राजद की छवि को नुकसान पुहंचा है. इन सब को ध्यान में रखते हुए राजद ने मीटिंग बुलाई है.


Find Us on Facebook

Trending News