शहाबुद्दीन साहब नाथूनराम गोड्से नहीं जो हम फोटो नहीं लगाएं...बीजेपी नेता तो राष्ट्रपिता के हत्यारे की तस्वीर लगाकर कार्यक्रम कर रहे

शहाबुद्दीन साहब नाथूनराम गोड्से नहीं जो हम फोटो नहीं लगाएं...बीजेपी नेता तो राष्ट्रपिता के हत्यारे की तस्वीर लगाकर कार्यक्रम कर रहे

PATNA: राजद विधायक भाई वीरेन्द्र ने कहा है कि शहाबुद्दीन साहब नाथूनराम गोड्से नहीं कि हम उनकी फोटो नहीं लगाएं..।उन्होंने कहा कि वे हमारे पार्टी के सांसद रहे हैं उनकी पत्नी राजद के टिकट पर चुनाव लड़ी हैं।ऐसे में उनका फोटो लगाने में हाय-तौवा क्यों है?भाई वीरेन्द्र ने कहा कि आज नाथूनराम गोड्से जो महात्मा गांधी का हत्यारा रहा है उसकी तस्वीर कुछ लोग लगा रहे हैं ।हम तो शहाबुद्दीन की तस्वीर हीं लगा रहे हैं।इसमें किसी को परेशानी है तो होते रहे ,राजद पर इसका फर्क नहीं पड़ता.

मोतिहारी में पत्रकारों से बातचीत में राजद प्रवक्ता भाई वीरेन्द्र ने कहा कि आज बीजेपी के लोग नाथूनराम गोड्से की तस्वीर लगाकर कार्यक्रम कर रहे हैं।हम तो शहाबुद्दीन साहब की हीं तस्वीर लगाए हुए हैं। दरअसल राजद अल्पसंख्यक कमेटि की तरफ से तेजस्वी यादव के आवास पर लगाए गए बैनर में शहाबुद्दीन की तस्वीर थी।उसी पर बीजेपी-जेडीयू ने राजद पर सवाल उठाया था और कहा था कि जो हत्या के मामले में सजायाफ्ता हो उसके नाम पर राजद अल्पसंख्यकों को गोलबंद करने में जुटी है।

 भाई वीरेन्द्र निवेदन समिति के अध्यक्ष है।विस की कमेटि दस जिलों के दौरा पर निकली है। इस दौरान आज वे मोतिहारी में थे। भाई वीरेन्द्र ने अधिकारियों के साथ बैठक कर विस  में निवेदन से संबंधित सवालों की समीक्षा की।

ये भी पढ़ें---राजनाथ सिंह का ऐलान-- अब अगर पाकिस्तान से बात भी होगी तो सिर्फ POK पर

ये भी पढ़ें---गुस्से में गिरिराज सिंह,अधिकारियों की लगाई क्लास,कहा-आज राहत कैंप नहीं लगा तो मैं धरना पर बैठ जाउंगा

Find Us on Facebook

Trending News