बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

संदेहास्पद हालात में राजद युवा जिलाध्यक्ष की मौत, अफवाहों का बाजार गर्म

संदेहास्पद हालात में राजद युवा जिलाध्यक्ष की मौत, अफवाहों का बाजार गर्म

AURANGABAD : नगर परिषद वार्ड संख्या 33 के वार्ड पार्षद सह राष्ट्रीय जनता दल छात्र विंग के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र यादव कि आज सुबह संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. परिजनों ने आज सुबह 3:45 बजे उनके मौत होने की सूचना दी. सुरेंद्र की मौत की खबर शहर में फैल गई और देखते ही देखते उनके शुभचिंतकों, नगर परिषद के सदस्यों, छात्र राजद  एवं राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं का हुजूम उनके घर की ओर उमड़ पड़ा। अचानक सुरेंद्र की हुई मौत से हर कोई हैरान है. दबी जुबान से खबर यह आ रही है कि सुरेंद्र ने आत्महत्या कर ली है. हालंकि अभी कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच मामले की जाँच कर रही है. 

सुरेन्द्र नगर थाना क्षेत्र के पीपरडीह के रहने वाले थे.उनके निधन से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा और परिजनों का रोते रोते बुरा हाल है.30 वर्षीय सुरेन्द्र ने अपनी राजनीति राजद से जुड़कर शुरू की और उनके कार्यों को देखकर पार्टी ने उन्हें छात्र राजद का जिलाध्यक्ष बना दिया था. कम समय मे ही सुरेन्द्र ने राजनीति में अपनी छवि बनाई और लालू परिवार में भी अच्छी खासी पैठ बना ली. 

यही कारण था कि सुरेन्द्र के द्वारा आयोजित किसी भी कार्यक्रम में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव मुख्य अतिथि के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज करते थे. धीरे धीरे सुरेन्द्र ने अपनी राजनीतिक कद बढाते हुए नगर परिषद का चुनाव वार्ड 33 से लड़ा और पहले ही प्रयास में जीत हासिल की.

सुरेन्द्र की मौत की खबर सुनकर राजद के कई नेता मृतक के घर पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया। सभी ने सुरेंद्र के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है. राजद नेताओं ने इसे अपूरणीय क्षति बताया है. नगर परिषद केे उपाध्यक्ष प्रतिनिधि सतीश कुमार सिंह ने बताया कि यह मर्माहत करने वाली घटना है और इस निधन से पूरा नगर परिषद परिवार शोकमग्न है.


Suggested News