बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

परिवार और पार्टी एकजुट है, जदयू और भाजपा के पास विषयों का है घोर अभाव : मनोज झा

परिवार और पार्टी एकजुट है, जदयू और भाजपा के पास विषयों का है घोर अभाव : मनोज झा

SAHARSA : राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा सहरसा में बिहार में बढ़ रहे अपराध के लिए नीतीश सरकार को जहां जमकर खरी-खोटी सुनायी वहीं तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच बढ़ती दूरी को लेकर भी सफाई दी। वो अपनी पार्टी का बचाव करते दिखे। उन्होंने साफ कहा कि हमारी पार्टी में कोई मतभेद नहीं है। तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच कोई फासला नहीं है। परिवार और पार्टी एकजुट है। 

उन्होंने कहा कि मुगालते पालने के लिए कोई भी स्वतंत्र है। तेजप्रताप की पदयात्रा को तेजस्वी ने हरी झंडी क्यों नहीं दिखाई, इसपर उन्होंने कहा कि हो सकता है कि किसी की तबियत खराब हो या फिर किसी अन्य कारण से कोई शामिल नहीं हो पाया हो। अब इस बात को लेकर विपक्षी पार्टियां हल्ला मचा रही हैं तो यह उनकी सोच है।  

मनोज झा ने कहा कि विपक्षी पार्टियों के प्रवक्ताओं के पास विषय का घोर अभाव है। जदयू और भाजपा के प्रवक्ताओं के बयान पर प्रतिक्रिया देना भी मैं जरूरी नहीं समझता। लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे पर भी उन्होंने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नेशनल क्राइम ब्यूरो का डेटा देख लीजिए। आपको पता चल जायेगा की बिहार में क्राइम का ग्राफ कितना बढ़ गया है। 13 सितंबर, गुरुवार को मनोज झा सहरसा के सर्किट हाऊस में पत्रकारों से बात कर रहे थे।  


Suggested News