सिवान में राजद नेता ने दिखाई दबंगई, ट्रक ड्राईवर की जमकर की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

सिवान में राजद नेता ने दिखाई दबंगई, ट्रक ड्राईवर की जमकर की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

SIWAN : जिले में एक राजद नेता के दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में राजद के प्रदेश महासचिव अदनान अहमद सिद्दीकी एक ट्रक ड्राईवर को पिटते दिखाई दे रहे हैं। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वीडियो जिला मुख्यालय का बताया जा रहा है। 


वायरल वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है की अदनान अहमद सिद्दीकी एक ट्रक ड्राइवर को बीच सड़क पर रोक कर पहले उसे नीचे उतारा। उसके बाद उसको पीटते हुए सड़क से नीचे मार्केट की तरफ ले गए। इसके बाद ट्रक चालक पर दनादन लाठियां बरसाई जा रही है। अदनान अहमद सिद्दीकी ने पहले अपने इच्छा अनुसार उसकी पिटाई की। फिर बीच सड़क पर कान पकड़कर दंड बैठक करवाया। 

हालाँकि वीडियो वायरल होने के बाद हुसैनगंज थाना क्षेत्र के हथौड़ा गांव के रहने वाले राजद के प्रदेश महासचिव अदनान अहमद सिद्दीकी की जबरदस्त फजीहत हो रही है। लोग सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है। वीडियो में प्रदेश महासचिव ट्रक चालक से कहते दिखे कि तुमको ओवरलोड करने की इजाजत किसने दी। 

हालाँकि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश महासचिव ने सोशल मीडिया पर अपनी सफाई दी है। उन्होंने बताया कि यह वीडियो करीब एक माह पुराना है। मैं अपने तो तीन साथियों के साथ XUV कार में होकर सीवान से गोपालगंज आ रहा था। तभी एक ओवरलोड हाई स्पीड ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी थी। इसके बाद हमने ट्रक को पीछा कर ड्राइवर को बाहर निकाला तो वह नशे में था। जिसके बाद मैंने उसको पकड़ा तो वह अपनी गलती मानने के बजाय हमसे उलझ गया। मैंने पुलिस को दिखाने के लिए सबूत के तौर पर वीडियो बनवाई थी। बाद में उसे छोड़ भी दिया था। 

सिवान से विजय की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News