आरजेडी नेता श्याम रजक ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- संविधान बचाना है तो बीजेपी को हराना ही पडे़गा, विपक्ष हो रहा एकजुट

आरजेडी नेता श्याम रजक ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- संविधान बचाना है तो बीजेपी को हराना ही पडे़गा, विपक्ष हो रहा एकजुट

पटना. केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ राष्ट्रीय जनता दल ने मोर्चा खोल दिया है. पार्टी के वरिष्ट नेता श्याम रजक ने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए सभी विपक्षी दल एक हो रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में यदि संविधान बचाना है, तो बीजेपी को हराना ही पडे़गा. बता दें कि इससे पहले राजद सुप्रीमो लालू यादव और शरद यादव की मुलाकात हो चुकी थी. इसके बाद लालू शरद पवार से भी मिले थे. तब से विपक्षी एकजुटता का कयास लगाये जाने लगा था.

न्यूज4 नेशन से बात करते हुए श्याम रजक ने कहा कि बीजेपी के खिलाफ इस लड़ायी में सामाजवादी विचारधारा वाली पार्टी, लेफ्ट पार्टी और जो भी संविधान को बचाना चाहते हैं, वे सभी बीजेपी के खिलाफ एक जुट होकर लड़ायी लड़ रहे हैं. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि जदयू नीतीश कुमार को पीए मैटेरियल बता रही है. क्या नीतीश कुमार के नेतृत्व में बीजेपी के खिलाफ लड़ायी लड़ी जाएगी. इस पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को पहले बीजेपी के खिलाफ होना पड़ेगा. वहीं उन्होंने ये भी कहा कि वे किसी को पीएम बनाना या हटाना नहीं चाहते है. सिर्फ बीजेपी हो हराना चाहते हैं.

वहीं उन्होंने कहा कि विपक्षी एकजुटता के लिए सभी दलों की मीटिंग हो चुकी है. हमने बंगाल में क्वर्टर फाइनल जीता है. अब यूपी में सेमी फाइन में की तैयारी की जा रही है. यहां योगी को हराया जाएगा. इसके बाद लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को हराया जाएगा. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी जनता के खिलाफ काम करने वाली पार्टी है. बीजेपी सिर्फ उद्योगपति दोस्तों के लिए काम करती है.


Find Us on Facebook

Trending News