बेतिया में राजद नेता ने निकाला जनाक्रोश मार्च, केंद्र और राज्य सरकार पर लगाये आरोप

बेतिया में राजद नेता ने निकाला जनाक्रोश मार्च, केंद्र और राज्य सरकार पर लगाये आरोप

BETIA : अपने हजारों समर्थकों के साथ राजद नेता रणप्रताप कौशल सिंह उर्फ गुड्डू सिंह ने आज योगापट्टी मुख्यालय से जनाक्रोश मार्च निकाला. मार्च में केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गयी. वहीँ इस मौके पर राजद नेता ने कहा की एक तरफ गन्ना किसानों का भुगतान नहीं हो रहा है. किसानों ने लौरिया एचपीसीएल में अपना गन्ना गिरा दिया है, लेकिन उन्हें समय पर पैसा नहीं मिल रहा है. वे ब्याज पर पैसा लेकर खेती कर रहे हैं. 

इसे भी देखे : संकल्प यात्रा के दौरान देवघर पहुंचे तेजस्वी यादव, राज्य और केंद्र सरकार पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि बिहार की सरकार में आज कोई भी काम बिना रिश्वत के नहीं हो रहा है. साधारण सा आय प्रमाण पत्र बनाने के लिए भी 100 रुपया नजराना देना पड़ता है. आज प्रखण्ड से लेकर जिला तक दलालों का राज कायम हो गया है. वही उन्होंने यह भी कहा की आज भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. आरटीओ का काला कानून केंद्र सरकार ने लागू कर दिया है. 

इसे भी पढ़े : अगले महीने से बिहार के साथ सभी थाने हो जायेंगे कंप्यूटराइज, जनसंवाद कार्यक्रम में बोले डीजीपी

आम जनता को संभलने का मौका भी नही मिला है. कानून के मुताबिक इतना बड़ा फाईन लगाया जा रहा है, जिससे आम जनता परेशान हो रही है. उन्होंने इस जनाक्रोश मार्च के माध्यम से जनता पर आरटीओ का काला कानून नियम लागू करने के पहले केंद्र सरकार से तीन माह का समय मांगा है. इस मार्च मे राजद के पश्चिम चंपारण के सभी कार्यकर्ता समेत हजारों की संख्या मे ग्रामीण मौजूद रहे मौजूद. 

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News