बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार बंद के समर्थन में राजद नेता नवगछिया के सड़कों पर उतरे, मोदी व नीतीश सरकार को बताया जनविरोधी

बिहार बंद के समर्थन में राजद नेता नवगछिया के सड़कों पर उतरे, मोदी व नीतीश सरकार को बताया जनविरोधी

नवगछिया (भागलपुर). आरआरबी एनटीपीसी के परीक्षा के रिजल्ट में धंधली एवं छात्रों के साथ हुई पुलिसिया बर्बरता के खिलाफ बिहार बंद के समर्थन में राजद एवं महागठबंधन के नेताओ ने सैकड़ों की संख्या में नवगछिया के वैशाली चौक से विशाल प्रदर्शन करते हुए नवगछिया बाजार के विभिन्न मार्गों से होता हुआ जुलूस निकाल नवगछिया स्टेशन पर पहुंचा। इस अवसर पर अपने सम्बोधन में युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार द्वारा छात्र-युवाओं पर लगातार जुल्म किया जा रहा है, जोकि अब बर्दाश्त से बाहर है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी और नीतीश की सरकार बेरोजगार नौजवानों के साथ लगातार खिलवाड़ कर रही है। एक ओर सरकारी सेवाओं में लगातार कटौती की जा रही है। लाखों रिक्तियों के बावजूद जान बूझकर बहाली प्रक्रिया को लटकाया और उलझाया जाता है। अरुण यादव ने कहा कि मोदी सरकार ने हर वर्ष 2 करोड़ नौकरी युवाओं को देने का वादा किया था। वहीं नीतीश सरकार ने भी 19 लाख नौकरी युवाओं को देने का वादा किया था। दोनों सरकारों ने युवाओं को छलने का काम किया है। केंद्र और राज्य सरकार अपनी वादा अनुसार युवाओं को नौकरी मुहैया कराएं अन्यथा आंदोलन बड़ा होगा।

वहीं राजद के जिला अध्यक्ष अलख निरंजन पासवान ने कहा कि केंद्र औक राज्य की एनडीए सरकार जनविरोधी सरकार है। दोनों सरकारों को बेरोजगार युवाओं से कोई मतलब नहीं है। युवाओं को नौकरी देने के बदले युवाओं के ऊपर लाठी बरसाने का काम करती है। सरकार के खिलाफ छात्र युवा जग चुका है। बिहार बंद में किसान, दुकानदार, मजदूर, छात्र, नौजवान और सभी बस और टेम्पु चालकों ने बन्दी में साथ दिया और बंद सफल रहा।

बंद के समर्थन में सीबीआई के नेता एवं पूर्व विधान पार्षद संजय कुमार, रामदेव यादव, युवा राजद के जिलाध्यक्ष कान्तेश कुमार, तनवीर बाबा, सौगंध साह, विभूति भूषण, रणधीर कुमार, हिमांशु यादव, साजन साह, नंदू यादव, खरीक प्रमुख शंकर यादव उर्फ दल्लू बाबू, सतीश कुमार, अमर साह, इरशाद फतेहपुरी, मनोज मंडल सहित दर्जनों राजद नेता थे।

Suggested News