RJD नेताओं को CBI-ED की रेड की लग चुकी थी भनक, राबड़ी आवास पर मीटिंग में खौफ में दिखे थे माननीय

RJD नेताओं को CBI-ED की रेड की लग चुकी थी भनक, राबड़ी आवास पर मीटिंग में खौफ में दिखे थे माननीय

PATNA : बिहार विधानमंडल में घमासान शुरू होने से पहले सीबीआई और ईडी ने जिस तरह राजद खेमे में सुबह-सुबह हलचल मचाई है, उसकी भनक राजद सुप्रीमो और लालू प्रसाद को पहले ही लग गई थी। आज जिस तरह से एमएलसी सुनील सिंह और राज्यसभा सांसद अशफाक करीम के ठिकानों पर सीबीआई और ईडी की टीम छापेमारी के लिए पहुंची है, उसने राजद के डर को सही साबित कर दिया है। राजद सुप्रीमो ने सभी को सतर्क रहने के लिए कहा था, लेकिन यह पता नहीं था कि यह सब कुछ घंटों में हो जाएगा। 

रात को हुई थी बैठक

 मंगलवार को राजद विधानमंडल दल की बैठक हुई. राबड़ी आवास में आयोजित बैठक में पार्टी के सभी विधायक और विधान पार्षद मौजूद रहे. विधानमंडल दल की बैठक में तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह समेत अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे. राजद विधानमंडल दल की बैठक में सीबीआई और ईडी का खौफ साफ साफ दिखा था। मीटिंग में यह बताया गया था कि सीबीआई और ईडी के 200 से अधिक अफसर पटना पहुंच गए हैं। वे कभी भी राजद नेताओं के घर पर छापेमारी कर सकते हैं। 

जता दिया था अंदेशा

मीटिंग में यह भी कहा गया कि सीबीआई और ईडी ने टारगेट तय किया हुआ है, वह कभी भी सुबह में धमक सकते हैं। पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मीटिंग में केंद्रीय जांच एजेंसी का खौफ नेताओं पर साफ साफ दिख रहा था। बताया जाता है कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने सभी मंत्रियों से कहा कि आप सभी लोग सचेत रहें । घर में किसी तरीके का कागजात नहीं रखें। फोन पर भी बात करने में सावधानी बरतें। पार्टी के सभी विधायकों से भी सचेत रहने को कहा गया है । 24 अगस्त को सभी विधायकों से सुबह 10:00 बजे विधान सभा पहुंचने का निर्देश दिया गया है।



Find Us on Facebook

Trending News