राजद विधायक अब्दुल बारी सिद्दकी का नीतीश सरकार पर तंज,कहा- आज निकलिए और नौका बिहार कीजिए,गंगा नदी में जानें की जरूरत नहीं पड़ेगी

पटनाः बिहार विधानपरिषद में नगरविकास विभाग की बजट पर चर्चा की जा रही है।नगर विकास मंत्री ने नगर विकास विभाग की करीब 51 अरब 58 करोड़ का बजट पेश किया।इस पर विपक्ष की तरफ से कटौती प्रस्ताव पेश किया गया।

कटौती प्रस्ताव पर चर्चा करते हुए राजद विधायक सिद्दकी ने नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जरा आज पटना में निकलिए और नौका बिहार कर लीजिए।आप जहां भी जाइएगा नौका बिहार का आनंद मिलेगा। इसके लिए आपको गंगा नदी जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

राजद विधायक अब्दूल बारी सिद्दकी ने कहा कि नगर विकास का 51 अरब से अधिक का बजट है लेकिन काम कुछ होता नहीं है। सीएम नीतीश पर तंज कसते हुए सिद्दकी ने कहा कि नीतीश कुमार को नालंदा के सिवा कहीं दिखता नहीं है।वे बिहारशरीफ को स्मार्ट सिटी के तहत सेलेक्ट करवाया है।लेकिन एतिहासिक स्थल दरभंगा और गया को उसमें जगह नहीं मिली।

मुख्यमंत्री को बिहारशरीफ दिखता तो नगर विकास मंत्री को मुजफ्फरपुर दिख रहा है।बाकी से कोई मतलब नहीं है।उन्होंने कहा कि राजधानी पटना में कई एतिहासिक भवन हैं उसको भी आप बचा नहीं पा रहे।बचाने की सवाल तो दूर उसे ढ़हाने का काम किया जा रहा है।  

जात का भी तो ख्याल रखिए मंत्रीजी

राजद विधायक अब्दल बारी सिद्दकी ने नगर विकास मंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि कम से कम अपने जात बिरादरी का भी ख्याल रखिए।पटना में एक कॉलनी है विधायक कॉलनी। पटना में कई कॉलनी स्मार्ट बन गए लेकिन विधायक कॉलनी का हाल बेहाल है।   

Find Us on Facebook

Trending News