बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू के मैसेज के बाद भी जगदानंद और रघुवंश के बीच आन वाली बात नहीं हुई खत्म, प्रदेश अध्यक्ष ने नहले पर दिया दहला

लालू के मैसेज के बाद भी जगदानंद और रघुवंश के बीच आन वाली बात नहीं हुई खत्म, प्रदेश अध्यक्ष ने नहले पर दिया दहला

पटना : आरजेडी में दो सीनियर लीडर के बीच शह औप मात का खेल जारी है. रादज चीफ लालू यादव ने चुनावी साल को देखते हुए दोनों नेताओं के बीच  पैचअप करवाने की पहल भी की है.

रांची के रिम्स से राजद चीफ ने मैसेज भी भिजवाया. प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और रघुवंश प्रसाद के बीच आरजेडी कार्यालय में मुलाकात भी हुई लेकिन आन वाली बात दोनों के बीच खत्म नहीं हो पाई. रघुवंश प्रसाद ने जिन बातों को लेकर लालू यादव को चिट्ठी लिखी थी उसकी एक कॉपी प्रदेश अध्यक्ष को भी भेजी गई थी. 

जब रघुवंश प्रसाद प्रदेश कार्यलय पहुंचे तो जगदानंद सिंह ने पहले से ही पूरी तैयारी करके रखी थी. लिहाजा रघुवंश प्रसाद के राजद दफ्तर पहुंचते ही उन्होंने रघुवंश प्रसाद की कुछ बातें मान लीं और कुछ बातों को तर्क देते हुए खारिज कर दिया. जिन मुद्दों को जगदानंद सिंह ने मानी उसकी पूरी रुपरेखा रघुवंश प्रसाद के सामने रख दी. जगदानंद सिंह के इस खेल को रघुवंश के नहले पर दहला माना जा रहा है.

रघुवंश प्रसाद की पहल पर ग्राम संघर्ष समिति की बात स्वीकार कर ली गई है. जिसपर इस हफ्ते पहल शुरू कर दी जाएगी. इसके साथ ही 8 फरवरी को तेजस्वी के दिल्ली से लौटने के बाद जिलाध्यक्षों की बैठक होगी और आगे की रणनीति तय कर ली जाएगी.

Suggested News