न्यूज4NATION की खबर को रीट्वीट करके आरजेडी के सांसद मनोज झा बोले- प्रकृति आईना दिखा ही देती है...

न्यूज4NATION की खबर को रीट्वीट करके आरजेडी के सांसद मनोज झा बोले- प्रकृति आईना दिखा ही देती है...

PATNA: बिहार की राजधानी पटना में जलजमाव का कहर के बीच डिप्टी सीएम सुशील मोदी की एक तस्वीर को लेकर सियासत तेज है। आरजेडी के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद मनोज झा ने अब इसको लेकर सुशील मोदी पर हमला बोला है।

 मनोज झा ने न्यूज4NATION की खबर को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि प्रकृति आईना दिखा ही देती है। सुशील मोदी की इन तस्वीरों को देखिए...लालू राबड़ी राज में जलजमाव जिसके लिए एक राजनीतिक हथियार था, आज उसी के पेंच में ऐसे फंसे की निकले तो भी डूब गए!

दरअसल राजधानी पटना में जलजमाव पर जनआंदोलन करते-करते सुशील मोदी विधायक से डिप्टी सीएम बन गए। जिस मुद्दे को न जाने कितनी दफा राजनीतिक मौका बना दिया,न जाने कितनी दफा धरना-प्रदर्शन और भूख हड़ताल किया, पता नहीं कितनी दफा सड़क पर धान की रोपनी की,न जाने कितनी बार सरकार को कटघरे में खड़ा किया, न जानें कितनी दफा जन आंदोलन करने का स्वांग रचा,न जाने कितनी दफा संवेदनशील होने का नौटंकी किया, यही सब करते-करते वह वक्त भी आया जब जनता ने सुशील मोदी को सरकार बना दिया। तब लोगों में एक आस जगी कि राजधानी में जलजमाव के जन आंदोलन से निकला एक नेता,जिसे हमलोगों ने सरकार बनाया है वह हमारे दरकार को,हमारे दर्द को जरूर समझेगा....। 

ऐसा लगने लगा कि जलजमाव के खिलाफ आंदोलन कर नेता बने सुशील की सरकार बन जाने से अब राजधानी के और एशिया के सबसे बड़े कॉलनी को बाढ़नुमा जलजमाव का दंश नहीं झेलना होगा।लेकिन अफसोस जिस जलजमाव को राजनीतिक हथियार बना कर सरकार पर मोदी वार किया करते थे उसी के पेंच में ऐसा फंसे कि तीन दिनों तक अपने हीं घर में एक उप मुख्यमंत्री को जल कैदी हो जाना पड़ा।

Find Us on Facebook

Trending News