राजद में मची है भगदड़, जदयू में शामिल होने के लिए RJD नेताओं की लगी है कतार : ललन सिंह

राजद में मची है भगदड़, जदयू में शामिल होने के लिए RJD नेताओं की लगी है कतार : ललन सिंह

Patna : जदयू के वरिष्ठ नेता व सांसद ललन सिंह ने राजद पर बड़ा हमला बोला है। आज राजद नेता हर्षवर्धन सिंह और पूर्व डीजी सुनिल कुमार सिंह के जदयू में शामिल हुए।  इस मौके पर ललन सिंह ने राजद पर हमला बोलते हुए कहा कि राजद में भगदड़ मची हुई है। राजद में कोई रहना नहीं चाह रहा है। राजद के कई लोग अबतक पार्टी में शामिल हो चुके है और आगे भी जदयू में शामिल होने के लिए कई लोग कतार में है। अगर आज हम गेट खोल दे तो बड़ी संख्या में लोग जदयू में शामिल हो जायेंगे। 


ललन सिंह ने नेता प्रतिपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि तेजस्वी सत्ता में आने का मुंगेरी लाल का हसीन सपना देख रहे है, लेकिन उनका यह सपना कभी पूरा नहीं होने वाला है। बिहार की जनता उनके माता-पिता के 15 सालों को देख चुकी है। वह फिर से कभी उस दौर में नहीं जायेगी।

सांसद ने कहा कि सुनील कुमार की पहचान दलित कार्ड के रुप में नही है। इनकी छवि एक ईमानदार आईपीएस अधिकारी की रही है। इन्होंने पुलिस सेवा में रहते हुए पूरी ईंमानदारी से अपने कर्तव्य का पालन किया है और अब ये सेवानिवृत होने के बाद समाज की सेवा करना चाहते है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार दलितों के सच्चे हितैषी हैं उन्हें किसी दलित कार्ड की जरुरत नहीं है। 

Find Us on Facebook

Trending News