बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PK की एंट्री पर जगदानंद सिंह ने लगाई ब्रेक, तो तेजप्रताप बोले- ये उनकी मानसिकता, हम तो स्वागत करेंगे

PK की एंट्री पर जगदानंद सिंह ने लगाई ब्रेक, तो तेजप्रताप बोले- ये उनकी मानसिकता, हम तो स्वागत करेंगे

PATNA: प्रशांत किशोर को भले ही जेडीयू ने बाहर का रास्ता दिखा दिया हो. लेकिन उनके नाम का शोर अभी भी बिहार की सियासत में गूंज रहा है. प्रशांत आगे क्या करेंगे, किस दल में जाएंगे, या फिर अब सिर्फ पॉलिटिकल स्ट्रैटिजिस्ट ही बने रहेंगे. ये अभी तय नहीं है. लेकिन आरजेडी में प्रशांत किशोर को लेकर तूफान सा आ गया है. 

एक खेमा प्रशांत किशोर को आरजेडी में लाना चाहता है. तो दूसरे खेमे को प्रशांत किशोर कतई मंजूर नहीं हैं. आलम ये हो गया है कि आरजेडी में अब एक खेमा दूसरे खेमे की मानसिकता पर सवाल उठा रहा है. 

दरअसल आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने प्रशांत किशोर पर कहा है कि गंदे नाले से निकला पानी का इस्तेमाल पीने में नहीं होता. हमने जिसे गंदा मान लिया उसका इस्तेमाल नहीं करने वाले. जगदानंद सिंह के बयान पर काउंटर करते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा है कि ये उनकी मानसिकता है, ये उनकी सोच है. मेरी सोच है कि जो भी मेरे दरबाजे पर आएगा, तो हम उसका स्वागत करेंगे.  

बता दें कि आज तेजप्रताप यादव ने प्रशांत किशोर को राजद में शामिल होने का ऑफर दे दिया. जिस पर जगदानंद सिंह ने सीधे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि गंदे नाले से निकला पानी का इस्तेमाल पीने में नहीं होता. फिर क्या था बाद में तेजप्रताप यादव ने भी जगदानंद सिंह पर बोलते हुए कह दिया ये उनकी मानसिकता है, हम तो प्रशांत किशोर का स्वागत ही करेंगे.

पटना से देवांशु प्रभात की रिपोर्ट

Suggested News