मनेर में राजद के दो गुट में बंटने पर बोले विधायक भाई विरेन्द्र, कहा विरोधियों का भाजपा जदयू से गठजोड़

मनेर में राजद के दो गुट में बंटने पर बोले विधायक भाई विरेन्द्र, कहा विरोधियों का भाजपा जदयू से गठजोड़

PATNA : आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में अब कुछ दिन ही शेष बचे हैं. इसके मद्देनजर पार्टियां जहाँ गठजोड़ करने में जुट गयी है. वहीँ नेता टिकट की जुगाड़ में लग गए हैं. हालाँकि कई जगहों पर नेताओं का विरोध भी हो रहा है. राजद का गढ़ कहे जाने वाले मनेर विधानसभा क्षेत्र में राजद के कार्यकर्ताओं का दो गुटों में होने पर राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा की जिन्होंने उन्हें और राजद को क़भी वोट नहीं दिया. जो कुछ विरोधी लोग हैं. जिनका जदयू भाजपा से गठजोड़ हैं. 

वहीं हमारा विरोध कर रहे हैं. पाटलिपुत्र से भाजपा सांसद रामकृपाल यादव के साथ फ़ोटो वायरल होने पर कहा की वे सांसद हैं और हम विधायक हैं. दोनों जनता के बीच जाते हैं. ऐसे तो कोई भी किसी के साथ फ़ोटो वायरल कर देता हैं. 

लालूजी के साथ भी किसी का तस्वीर लोग वायरल कर देते हैं. टिकट काटे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा की मैं तो दूसरों को टिकट दिला रहा हूँ. भला मेरा टिकट कैसे कटेगा. दरअसल कई दिनों से राजद विधायक भाई वीरेंद्र का अपने ही क्षेत्र में विरोध चल रहा है. 

राजद कार्यकर्ता दो गुटों में बंटे दिखाई दे रहे हैं. इसी क्रम में राजद विधायक भाई वीरेन्द्र का भाजपा सांसद रामकृपाल यादव के साथ एक फ़ोटो सोशल में वायरल हो रहा है जो चर्चा का विषय बना हुआ है. 

पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News