सीएम नीतीश के गेस्ट हाउस में....विधायक जी और विधान पार्षद को गेट से ही वापसी का दिखाया रास्ता... नो एंट्री...बेचारा!

सीएम नीतीश के गेस्ट हाउस में....विधायक जी और विधान पार्षद को गेट से ही वापसी का दिखाया रास्ता... नो एंट्री...बेचारा!

DESK : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार यात्रा पर है. जहां वह बीते गुरूवार को बगहा में थे। जहां उनसे मिलने के लिए कई लोग पहुंचे। लेकिन सुरक्षा कारणों से सिकटा के विधायक को सर्किट हाउस में इंट्री नहीं मिली। वहीं, राजद के विधान पार्षद सौरभ कुमार को भी वाहन से अंदर नहीं जाने दिया। बाहर में खड़े जदयू के दर्जनों कार्यकर्ताओं को भी अंदर नहीं जाने दिया गया। जिसको लेकर अब यह चर्चा शुरू हो गई कि क्या हाल के दिनों में दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच जिस तरह बयानबाजी की जा रही है,  उसके बाद नीतीश कुमार राजद नेताओं से दूरी बना रहे हैं। 

बता दें कि हाल के दिनों में जिस तरह राजद विधायक सुधाकर सिंह ने मुख्यमंत्री के लिए जिस तरह की बातें की, उसके बाद से दोनों पार्टियों में तल्खी बढ़ी हुई है। पटना में भी नीतीश कुमार के सरकारी कार्यक्रमों में राजद कोटे का कोई मंत्री शामिल नहीं हुआ था। अब समाधान यात्रा में भी राजद विधायकों के लिए सीएम के पास समय नही है, जो कई सवालोंं को जन्म दे रहा है।

सबसे बड़ी पार्टी का यह हाल

बिहार में महागठबंधन की सरकार में राजद सबसे बड़ी पार्टी है। लेकिन उनके विधायकों और एमएलसी के लिए मुख्यमंत्री समय नहीं दे पाए और उन्हें बाहर ही रोक दिया गया। ऐसे में अब अपनी पार्टी के विधायकों के लिए तेजस्वी यादव क्या कदम उठाएंगे, इसका इंतजार है।

सर्किट हाउस में दिखी कड़ी सुरक्षा

इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा के पहले दिन बगहा के बाद बेतिया पहुंचे हैं। गुरुवार की दोपहर 1:45 बजे सीएम का काफिला बेतिया जिला मुख्यालय में अवस्थित अतिथि भवन में पहुंचा। मुख्यमंत्री को एक सूबेदार, तीन हवलदार और 21 सिपाहियों की टीम के साथ परिचारी प्रवर पुलिस निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने गार्ड आफ ऑनर दिया। सर्किट हाउस परिसर में सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम है। 

Find Us on Facebook

Trending News