राजद विधायक अबू दोजाना के खिलाफ बगावत, पार्टी कार्यकर्ताओं ने बाहरी भगाओ का नारा किया बुलंद...

राजद विधायक अबू दोजाना के खिलाफ बगावत, पार्टी कार्यकर्ताओं ने बाहरी भगाओ का नारा किया बुलंद...

Sitamarhi: जिले के सुरसंड विधानसभा में आरजेडी के विधायक अबू दुजाना के खिलाफ राजद कार्यकर्ताओं ने बगावत का झंडा बुलंद किया है। राजद कार्यकर्ताओं ने स्पष्ट कर दिया है कि इस बार यहां पर बाहरी की दाल नहीं गलने वाली है। राजद कार्यकर्ता सड़कों पर उतर गए और अपनी ही पार्टी के विधायक अबू दोजाना के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है. राजद कार्यकर्ताओं ने सुरसंड विधायक अबू दोजाना मुर्दाबाद के नारे भी लगाए हैं.

सुरसंड विधानसभा के लोग आरजेडी विधायक अबू दुजाना से काफी नाखुश हैं. लोगों का आरोप है कि विधायक अबू दुजाना ने 5 साल के कार्यकाल में क्षेत्र के विकास के लिए कोई कार्य नहीं किया साथ ही बाहरी होने की वजह से लोगों को विधायक से मिलने में भी परेशानी होती है.


लोगों ने कहा कि गंगा उस पार के विधायक को भगाना है और सुरसंड को बचाना है. साथ ही राजद कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव से सुरसंड में किसी भी स्थानीय उम्मीदवार को देने की मांग की ताकि वह भारी बहुमत से राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवार को विधायक बनाकर तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए राष्ट्रीय जनता दल का हाथ मजबूत करें. 

इस दौरान राजद नेता लालू प्रसाद यादव ने कहा कि पिछली बार जो गलती राजद ने की उसको न दोहराए. इस बार जनता दुबारा अबू दुजाना बाहरी को सुरसंड से जीताकर एक गलती को दो बार नहीं करेगी. वही बनौली के सरपंच मोहम्मद शहीद हुसैन सिद्दीकी ने कहा कि राजद सुरसंड में स्थनीय उम्मीदवार दे उसको जनता भारी बहुमत से जीता कर भेजेगी.


Find Us on Facebook

Trending News