राजद विधायक का तेजस्वी यादव पर बड़ा अटैक,कहा- लालू के लाल ने बीजेपी से सब सेट कर लिया ...

राजद विधायक का तेजस्वी यादव पर बड़ा अटैक,कहा- लालू के लाल ने बीजेपी से सब सेट कर लिया ...

PATNA: मुजफ्फरपुर के गायघाट से राजद विधायक महेश्वर प्रसाद यादव ने पार्टी से बगावत कर दिया है .उन्होंने ऐलान कर दिया है कि वे अगला विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू से लड़ेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि तेजस्वी यादव बीजेपी ने्ता  गिरिराज सिंह से मिले हुए हैं ,और दोनों मिलकर बिहार में मध्यावधि चुनाव कराना चाहते हैं.

 इसलिए मैं राजद का साथ छोड़कर जेडीयू में जा रहा हूं. राजद विधायक ने बीजेपी और राजद पर हमला बोला और कहा कि दोनों मिलकर नीतीश कुमार को परेशान कर रहे हैं. राजद विधायक ने यह भी कहा क अधिकांश आरजेडी विधायक नीतीश कुमार के समर्थन में खड़े हैं. महेश्वर यादव ने दावा किया कि पार्टी के दो तिहाई विधायक मेरे साथ हैं और मैं बहुत जल्द अलग गुट बनाकर विधानसभा अध्यक्ष से अलग बैठने की इजाजत मांगूंगा.

 राजद विधायक महेश्वर यादव ने स्पष्ट कर दिया है कि तेजस्वी यादव और गिरिराज सिंह से मिल गए हैं।बीजेपी चाह रही है कि बिहार में मध्यावधि चुनाव हो जाए इसके लिए बीजेपी और राजद में बातचीत हो चुकी है।राजद विधायक ने आगे कहा कि बीजेपी चाह रही है कि बिहार में उनकी सरकार बन जाए ,इसलिए सारा तिकड़म किया जा रहा है।


इसके पहले भी गायघाट से राजद विधायक महेश्वर यादव ने तेजस्वी यादव पर अटैक किया था।लोकसभा चुनाव के ठीक बाद उन्होंने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा था कि तेजस्वी यादव को हार की जिम्मेवारी लेते हुए इस्तीफा देना चाहिए।अगर वे इस्तीफा नहीं देते हैं तो वे उनको विधायक दल का नेता नहीं मानेंगे।उसके बाद कई नेताओं ने उन पर कार्रवाई की मांग किया था।

बिहार में हार की समीक्षा के लिए राजद ने 28 व 29 मई को समीक्षा बैठक बुलाई थी. बैठक में विधानमंडल दल ने तेजस्वी यादव में पूरी आस्था जतायी . इसी बैठक में एक प्रस्ताव पारित कर  महेश्वर यादव पर कार्रवाई की मांग की गयी थी.इस संबंध में  राजद के प्रदेश अध्यक्ष  रामचंद्र पूर्वे ने कहा था कि उनपर कार्रवाई की प्रक्रिया अपनायी जा रही है. राजद ने अबत तक कोई कार्रवाई तो नहीं ही कि अब एक बार फिर से विधायक महेश्वर यादव ने तेजस्वी के खिलाफ आग उगला है और स्पष्ट कर दिया है कि अब वे राजद में नहीं रहने वाले हैं।उनका अगला ठिकाना नीतीश कुमार की पार्टी राजद होगी।

Find Us on Facebook

Trending News