'सिद्दीकी' ने सुशील मोदी पर किया अटैक, बोले- पता नहीं मोदी जी क्यों डरे हैं..तपाक से विस अध्यक्ष ने कहा-कारण कहीं आप तो नहीं?

'सिद्दीकी' ने सुशील मोदी पर किया अटैक, बोले- पता नहीं मोदी जी क्यों डरे हैं..तपाक से विस अध्यक्ष ने कहा-कारण कहीं आप तो नहीं?

पटनाः बिहार विधानसभा आज उस समय ठहाकों से गुंज उठा जब सिद्दकी ने कहा कि पता नहीं मोदी जी क्यों डरे हुए हैं? यह कहते हीं तपाक से विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी ने कहा कि.. कहीं इसकी वजह आप तो नही....इतना कहते हीं सदन ठहाकों से गुंज उठा।सत्तापक्ष से लेकर विपक्ष के सदस्य हंसने लगे।

जब सदन में यह चर्चा हो रही थी तब खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदीसदन में मौजूद थे। अध्यक्ष ने जैसे हीं यह बात कही तो नीतीश कुमार पूरे जोर से हंसने लगे।वहीं सुशील मोदी भी मंद-मंद मुस्कुरा रहे थे।

हालांकि राजद विधायक अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि हमारी इतनी हैसियत नहीं है कि हम वजह बनें।दरअसल अब्दुल बारी सिद्दीकी बजट पर चर्चा कर रहे थे।इसी दरम्यान उन्होंने कहा कि सोमवार को विनियोग विधेयक पर बात रखते हुए हमारे वित्त मंत्री जी ने ये कह दिया कि बिहार में बीजेपी-जेडीयू सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी।बजट पर चुनाव की चर्चा की बात हजम नहीं हुई।

राजद विधायक अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि बिहार बाढ़ से बेहाल है लेकिन केंद्र की सरकार ने कुछ नहीं किया।उन्होंने मांग किया कि बिहार को बाढ़ग्रस्त क्षेत्र घोषित किया जाए।

Find Us on Facebook

Trending News