राजद MLA भाई वीरेन्द्र के बिगड़े बोल,कहा- तेजस्वी जैसा बेटा पैदा नहीं कर पाए नीतीश कुमार

राजद MLA भाई वीरेन्द्र के बिगड़े बोल,कहा- तेजस्वी जैसा बेटा पैदा नहीं कर पाए नीतीश कुमार

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव का बिगुल बजने के साथ ही अब बयानबाजी का स्तर भी गिरने लगा है. एक दूसरे पर हमला करने के फेर से नेताओं के बोल बिगड़ने लगे हैं. राजद नेता और प्रवक्ता भाई वीरेन्द्र ने आज सीएम नीतीश के खिलाफ मोर्चा खोला लेकिन बयान देते देते उनके बोल बिगड़ गए.

तेजस्वी जैसा बेटा पैदा नहीं कर पाए नीतीश
चुनावी समर में एक दूसरे पर हमला बोला लाजिमी है. लेकिन आझ  राजद नेता भाई वीरेंद्र के बोल बिगड़ गए. वो सीएम नीतीश पर हमलावार थे लेकिन उन्होंने यह बयान दे डाला कि  'मुझे दुख है कि तेजस्वी यादव जैसा बेटा सीएम नीतीश कुमार पैदा नहीं कर पाए. भाई वीरेन्द्र ने आगे कहा कि  उनके पास ऐसा बेटा नहीं है जिनको वो नेता बना सके. 


राजद नेता भाई वीरेन्द्र ने आगे कहा कि लालू यादव ने ऐसा बेटा पैदा किया जो नेता बन गया. तेजस्वी यादव ऐसे नेता हैं जिनको 5 साल का अनुभव है, लेकिन देखकर लगता है कि 30 सालों का अनुभव है. सीएम नीतीश कुमार का गद्दी से जाना तय है.

बिहार में चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. तीरण चरणों में बिहार में चुनाव होना है. पहला चरण 28 अक्टूबर को दूसरा चरण 3 नवंबर को तो तीसरा चरण का चुनाव 7 नंवबर को होना है जबकि चुनावा फाइनल रिजल्ट 10 नवंबर को आएगा. चुनाव के ऐलान के साथ ही अब सियासी दलों ने एक दूसरे पर तंज कसना शुरू कर दिया है. 

Find Us on Facebook

Trending News