कल वेस्ट बंगाल ओपन शूटिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे राजद विधायक चेतन आनंद, समर्थकों में उत्साह का माहौल

कल वेस्ट बंगाल ओपन शूटिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे राजद विधायक चेतन आनंद, समर्थकों में उत्साह का माहौल

SHEOHAR : बिहार के सबसे युवा विधायक और पूर्व सांसद आनंद मोहन के पुत्र चेतन आंनद प्रतिभागी के रूप में तीसरे वेस्ट बंगाल ओपन शूटिंग चैंपियनशिप में भाग लेने मिदनापुर पहुंचे हैं। जहां आज शिवहर विधायक चेतन आनंद ने जमकर पसीना बहाया। कल प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। शिवहर विधायक के सफलता को लेकर शिवहर में भी उनके कार्यकर्ता और समर्थक उत्साहित है और सभी कल होने वाले शूटिंग प्रतियोगिता को लेकर नजरें गड़ाए हुए हैं। 

कार्यकर्ताओं का कहना है कि विधायक के कामयाबी पर पूरे बिहार और शिवहर का नाम पूरे देश में आएगा। विधायक ने कहा कि पढ़ाई के साथ खेल व निशानेबाजी भी बहुत जरूरी है। 

बताते चलें कि शिवहर के राजद विधायक चेतन आनंद ने 31वाँ बिहार राज्य शूटिंग कंपटीशन के दौरान एक प्रतिभागी के रूप में विज्ञानानंद केंद्रीय विद्यालय चनौर सिवान पहुंचे और 25 मीटर पिस्टल कंपटीशनशिप में 211अंक के साथ आठवां स्थान हासिल किया था। वही 10 एमएम पिस्टल चैंपियनशिप में 295 अंक के साथ 27 वाँ स्थान हासिल किया। विधायक ने 25 मीटर की दूरी का निशाना पिस्टल व रिवाल्वर से लगाया था। वही कल होने वाले प्रतियोगिता में विधायक के सफलता को लेकर शिवहर के समर्थक और कार्यकर्ता काफी उत्साहित है।

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News