नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म मामले में RJD विधायक की बढ़ी मुश्किलें, सम्पति कुर्की करने पहुंची पुलिस

नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म मामले में RJD विधायक की बढ़ी मुश्किलें, सम्पति कुर्की करने पहुंची पुलिस

ARA : नाबालिग बच्ची से रेप के मामले में लम्बे समय से फरार चल रहे आरजेडी विधायक अरुण यादव पर आज बड़ी कार्रवाई की गयी है. उनके गाँव अगिआंव स्थित आवास पर आज भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची. यह कार्रवाई उनके संपत्ति कुर्की को लेकर की गयी थी. सदर एसडीपीओ पंकज कुमार और एएसपी अभियान नितिन कुमार के नेतृत्व में पूरी टीम विधायक की संपत्ति जब्त करने पहुंची है. 

इसे भी पढ़े : अब पहला ड्राइविंग लाइसेंस जब्त हो गया तो दूसरा बनवाना होगा मुश्किल, जानिए कैसे

मौके पर फरार विधायक के समर्थक भी भारी संख्या में मौजूद है. फिलहाल पूरे इलाके में गहमागहमी का माहौल है. नाबालिग बच्ची से रेप के मामले में फरार राजद विधायक अरुण यादव की संपत्ति की कुर्की करने का वारंट आरा कोर्ट ने शनिवार को जारी किया था. उसके अगले दिन रविवार को पुलिस कुर्की के लिए उनके अगिआंव स्थित निवास पर पहुंची गई है. आपको बता दें कि कांड के आइओ चंद्रशेखर गुप्ता ने पॉक्सो के विशेष न्यायाधीश और प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश आर के सिंह के कोर्ट में कुर्की-जब्ती वारंट जारी करने के लिए अर्जी दिया था. 

इसे भी देखिये : बगहा के कई इलाकों में गंडक नदी का कटाव जारी, लोग पलायन को मजबूर

उधर विधायक की पत्नी किरण देवी ने भी अगिआंव स्थित आवास अपने नाम पर होने एवं बैंक लोन बकाया होने को लेकर कोर्ट में अर्जी दी है. उन्होंने कोर्ट से अगिआंव स्थित मकान की कुर्की नहीं करने की गुहार लगाई है. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि इस मामले पर कोर्ट का क्या निर्णय आता है. हालांकि संपत्ति कुर्की करने गई टीम फरार विधायक अरुण यादव के अगिआंव स्थित आवास को छोड़ पैतृक गांव लसाढी पहुँची है.

आरा से विक्रांत राय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News