नवादा में RJD विधायक की भारी फजीहत, लोगों ने कहा- लालू यादव के नाम पर घर चलता है का जी?

नवादा में RJD विधायक की भारी फजीहत, लोगों ने कहा- लालू यादव के नाम पर घर चलता है का जी?

patna : बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच इस बार विधायकों का विरोध और फजीहत का दौर लगातार जारी है. जनता के बीच वोट मांगने जा रहे विधायकों को लोगों के गुस्से का शिकार होने पड़ रहा है.

लालू यादव के नाम पर घर चलता है का जी
नवादा में राजद विधायक प्रकाश वीर की लोगों ने जमकर क्लास लगाई है. नवादा के रजौली विधानसभा से राजद प्रत्याशी प्रकाश वीर   मेंसकौर प्रखंड के मिर्जापुर गांव में जनसंपर्क के लिए गए थे. लेकिन विधायक जी को लोगों ने घर लिया और कुर्सी पर बैठाकर जमकर खरी खोटी सुनाई.विधायक पर लोगों ने आरोप लगाया कि सारा काम कमीशन पर किया जाता है. इसके साथ ही लोगों ने कहा कि लालू यादव के नाम पर क्या घर चलता है. हमलोग खुद को खड़ा किए हैं. भीड़ ने राजद विधायक को बैठकर कई तरह के आरोप लगाए. तू तड़ाक तक की नौबत आ गई  लेकिन विधायक जी किसी तरह चीजों को मैनेज करने में लगे रहे लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे.


इससे पहले भी कई विधायकों और मंत्रियों के विरोध की तस्वीर सामने आ चुकी है. हाल में जहानाबाद में मंत्री कृष्णनंदन वर्मा का भी लोगों ने जमकर विरोध किया था. विरोध के दौरान मंत्री कृष्णनंदन वर्मा गाड़ी के अंदर ही बैठे रहे लेकिन लोगों को विरोध जारी रहा तो मंत्री जी वहां से निकल गए.


Find Us on Facebook

Trending News