'भ्रष्टाचार का एक क्लिप लाओ और एक लाख तक इनाम पाओ', बिहार के बेरोजगारों के लिए राजद विधायक का खुला ऑफर

'भ्रष्टाचार का एक क्लिप लाओ और एक लाख तक इनाम पाओ', बिहार के बेरोजगारों के लिए राजद विधायक का खुला ऑफर

PATNA. बिहार के बेरोजगारों के लिए राजद के एक विधायक ने इनामी स्किम की घोषणा की है। इस स्किम में लोगों को कोई लॉटरी का टिकट नहीं खरीदना है, न ही किसी क्रिकेट मैच में सट्टा लगाना है। बस कुछ वीडियो रिकार्ड कर विधायक साहब को उपलब्ध कराना है और इसके बाद आप एक हजार से एक लाख तक का इनाम पा सकते हैं।

यह अनोखा स्किम शुरू करनेवाले विधायक का नाम है विजय सम्राट, जिन्होंने शेखपुरा से राजद के टिकट पर चुनावी जीत हासिल की थी। अपने इनामी स्किम का ऐलान करते हुए उन्होंने कहा है बिहार के सरकारी कार्यालयों में अथाह भ्रष्टाचार को लेकर स्थानीय लोगों की शिकायत लेकर उन्होंने इस इनामी प्लान की घोषणा की है है। इसमें  बिहार में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर लोगों से वीडियो क्लिप उपलब्ध कराने की मांग की गई है, जिसके एवज में वीडियो के महत्व के आधार पर इनाम की राशि तय की जाएगी। हालांकि यह ऑफर सिर्फ उनके विधानसभा क्षेत्र के लोगों के लिए दिया गया है। 

बात अगर बिहार की करें, आए दिन होनेवाले अपराध और घोटालों के खुलासे को लेकर राजद लगातार हमलावर रूख अपनाए हुए है। आनेवाले बिहार बजट सत्र के लिए अभी से ही राजद ने सरकार को घेरने की तैयारी शुरू कर दी है।


Find Us on Facebook

Trending News