आरजेडी विधायक मुकेश रौशन ने सरकारी फंड से कोरोना के लिए दिया 50 लाख रुपया,कांग्रेस विधायक अजित शर्मा ने दिया था 1 करोड़

 आरजेडी विधायक मुकेश रौशन ने सरकारी फंड से कोरोना के लिए दिया 50 लाख रुपया,कांग्रेस विधायक अजित शर्मा ने दिया था 1 करोड़

  • पटना : बिहार में कोरोना की स्थिति भयावह है. सरकारी हो या निजी अस्पताल हर तरफ इलाज के लिए हाहाकार मचा है. नीतीश सरकार व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए कोशिशें कर रही है. तो वहीं कई ऐसे कोरोना योद्धा हैं, जो अपनी जान की परवाह किए बिना पीड़ितों को मदद पहुंचा रहे हैं. इस बीच तेजस्वी यादव की पार्टी के एक युवा विधायक ने कोरोना से इस लड़ाई में 50 लाख रूपए देने का एलान किया है.  

दरसअल वैशाली के महुआ विधानसभा क्षेत्र से विधायक मुकेश रौशन ने बड़ी पहल की है. आरजेडी विधायक मुकेश रौशन ने वैशाली डीएम उदिता सिंह को चिट्ठी लिखी है. चिट्ठी के जरिए मुकेश रौशन ने 50 लाख रूपये जिला प्रशासन को देने का एलान किया है. ताकि ऑक्सीजन सिलिंडर-50, वेंटिलेटर मशीन-2, आईसीयू बेड-25, एंबुलेंस- 1 और पल्स ऑक्सीमीटर- 25 खरीदा जा सके. जिससे वैशाली जिले में कोरोना मरीजों का इलाज सुचारू रूप से किया जा सके.

नीचे, आरजेडी विधायक मुकेश रौशन की चिट्ठी पढ़िए 

बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर से पूरे देश में मामले लगातार बढ़ते जा रहे है. कोरोना की दूसरी लहर से भी बिहार में रोज रिकॉर्ड मामले दर्ज किये जा रहे है. इसी बीच में स्वास्थ्य विभाग की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार राज्य में एक बार फिर से दस हज़ार से ज्यादा मामले दर्ज किये गए हैं. 

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार पिछले 24 घंटे में कोरोना के 12604 नए मामले दर्ज किये गए हैं. राज्य में सबसे ज्यादा मामले पटना में दर्ज किये जा रहे हैं. पटना में 1837 नए मामले दर्ज किये गए हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News