बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद विधायक ने मुकेश सहनी के सामने रखी शर्त, तीनों विधायकों को साथ लायें या पार्टी का आरजेडी में करें विलय

राजद विधायक ने मुकेश सहनी के सामने रखी शर्त, तीनों विधायकों को साथ लायें या पार्टी का आरजेडी में करें विलय

MUZAFFARPUR : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जुटे बिहार सरकार के मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी की भाजपा से नाराजगी सामने आ गई है। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को अपना छोटा भाई बता दिया था। जिसके बाद उनके राजद में जाने की अटकलें भी लगाई जा रही थी। लेकिन राज्यसभा के पूर्व सांसद और कुढनी के वर्तमान राजद विधायक अनिल सहनी ने खुल कर कह दिया है कि अगर मुकेश सहनी को राजद में आना है तो या तो वह तीनों विधायक लेकर आए। अन्यथा वीआईपी को राष्ट्रीय जनता दल में विलय करें। 

उन्होंने कहा की मुकेश सहनी ने ही पहले राजद पर पीठ में खंजर भोंकने का आरोप लगाया था। लेकिन अब मुकेश सहनी को पेट में खंजर भोंकने वाला का नाम जरुर बताना चाहिए। अनिल सहनी ने बताया मुकेश सहनी की कमजोरी एनडीए के नेता जान गए हैं। उन्होंने निषाद समाज के आरक्षण के बदले विधान परिषद के सदस्य के पद लिया। बिहार सरकार में मंत्री भी बन गए। लेकिन निषादों के लिए आरक्षण की मांग नहीं की। 

अनिल सहनी ने कहा की रामविलास पासवान को भाजपा ने छोड़ दिया था। उनके तीनों भाइयों को हराने का काम किया था। लेकिन राजद सुप्रीमो लालू यादव ने उन्हें सहारा देकर राज्यसभा भेजा था। 

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 

Suggested News