बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद विधायक की दबंगई, काफिले से टकराई कार तो सरेआम कर दी पिटाई, मामला दर्ज

राजद विधायक की दबंगई, काफिले से टकराई कार तो सरेआम कर दी पिटाई, मामला दर्ज

ROHTAS : काराकाट के राजद विधायक संजय यादव पर मारपीट का मामला दर्ज हुआ है। जिले के बिक्रमगंज थाना में दर्ज कराए गए मामले में विधायक समेत चार लोगों को आरोपी बनाया गया है। घटना के संबंध में बताया गया है कि बिक्रमगंज मे राजद विधायक संजय यादव का काफिला जा रहा था इसी दौरान काफिले के पीछे जा रही एक कार काफिले से टकरा गई। इस टक्कर के बाद विधायक समेत उनके समर्थकों ने कार सवार के साथ मारपीट की। 


RJD-MLAS-ASSAULT-CAR-COLLISION-WITH-CONVOY-HURRIEDLY-BEATEN-UP-FILED-CASE2.jpg

पीड़ित सुनिल चौहान ने आरोप लगाया है कि विधायक के काफिले से कार की टक्कर हो जाने के बाद उनके साथ मारपीट की गयी। इस संबंध ने उन्होंने विधायक समेत चार लोगों पर बिक्रमगंज थाने में मारपीट का मामला दर्ज कराया है। हालांकि इस राजनीतिक साजिश बताया जा रहा है। ऐसी चर्चा है कि बिक्रमगंज मे शनिवार को नगर परिषद का मुख्य पार्षद के लिय मतदान था जिसमें विधायक समर्थित उम्मीदवार तथा विपक्ष के बीच पिछले कई दिनो से तनाव चल रहा है। शनिवार को हुए वोटिंग में विधायक पक्ष के रामनवान राजू ने जीत भी दर्ज की है। पीड़ित सुनिल चौहान विपक्ष का समर्थक बताया जाता है ऐसे में संभवत: इस विवाद में नगर परिषद के मुख्य पार्षद के चुनाव का भी कारण हो सकता है। 

RJD-MLAS-ASSAULT-CAR-COLLISION-WITH-CONVOY-HURRIEDLY-BEATEN-UP-FILED-CASE3.jpg

वहीं बिक्रमगंज के एसडीपीओ ने बताया कि केस में राजद विधायक संजय यादव के साथ-साथ बिक्रमगगंज नगर परिषद के नव निर्वाचित मुख्य पार्षद रामनवाज राजू को भी अभियुक्त बनाया गया है। मामले की छानबीन चल रही है। 

Suggested News