RJD विधायक शक्ति सिंह यादव के घर पर आधी रात रोड़ेबाजी, बेटी के बर्थडे पार्टी के दौरान एमएलए समर्थकों और स्थानीय लोगों में भिड़ंत

RJD विधायक शक्ति सिंह यादव के घर पर आधी रात रोड़ेबाजी, बेटी के बर्थडे पार्टी के दौरान एमएलए समर्थकों और स्थानीय लोगों में भिड़ंत

PATNA : आरजेडी विधायक और पार्टी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव के पटना स्थित आवास पर बीती रात असामाजिक तत्वों ने जमकर रोड़ेबाजी की है। घटना दीघा इलाके कि है जहाँ विधायक अपने निजी आवास में रहते हैं। शक्ति सिंह यादव बीती रात अपनी बेटी का बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट कर रहे थे उसी वक़्त यह पूरी घटना घटी। 

बताया जा रहा है कि आरजेडी विधायक के यहां पार्टी में शामिल होने आये उनके कुछ समर्थकों की स्थानीय दुकानदार से कहा सुनी हो गई जिसके बाद बवाल काफी बढ़ गया। रात के वक़्त एक दुकान में समान अनलोड कर रहे ऑटो को रास्ते से हटाने को लेकर शुरू हुआ विवाद उस वक़्त बढ़ गया जब बर्थडे पार्टी में शामिल होने आए कुछ लड़कों ने पहले ऑटो ड्राइवर और फिर बाद में दुकानदार कि भी पिटाई कर दी। 

दुकानदार की पिटाई के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और बर्थडे पार्टी में शामिल होने आए युवाओं से उनकी सीधी भिड़ंत हो गई। इस दौरान जमकर रोड़ेबाजी हुई जिसमें विधायक की गाड़ी सहित कई अन्य गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हुई। आरजेडी विधायक शक्ति सिंह यादव ने इस पूरी घटना को अपने ऊपर सुनियोजित हमला बताते हुए राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवाल खड़े किए हैं जबकि स्थानीय लोगों की माने तो विधायक के यहां बर्थडे पार्टी में आये लोगों की दादागिरी से ही मामला बढ़ा। घटना के बाद पुलिस ने देर रात तक इलाके में कैम्प कर रखा और वह दोनों पक्षों की बात सुनकर मामले की तफ्तीश में जुटी है।

Find Us on Facebook

Trending News