मंहगाई और गैस की कीमत पर राजद विधायक ने सीएम को घेरा - उन्हें कुछ पता नहीं रहता, इसलिए आज हमलोग बताएंगे

मंहगाई और गैस की कीमत पर राजद विधायक ने सीएम को घेरा - उन्हें कुछ पता नहीं रहता, इसलिए आज हमलोग बताएंगे

बिहार विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन राजद सहित तमाम विपक्षी पार्टियां पूरी तरह से सरकार को घेरने की तैयारी में हैं। जहां पहले दिन कार्यवाही मौजूदा विधायकों और सदन के पूर्व सदस्यों के निधन के बाद उन्हें श्रद्धांजली दी गई। वहीं अब इसके बाद विपक्ष मंगलवार को पूरी तरह से आक्रमक मूड में है। जिसकी शुरूआत राजद विधायक मुकेश रोशन ने की है। तेल की बढ़ती कीमतों का विरोध जताते हुए वह साइकिल चलाकर सदन पहुंचे और केंद्र के साथ राज्य सरकार के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया। 

राजद विधायक ने कहा कि यूपीए की सरकार में जो गैस सिलेंडर 450 में मिल जाता था, अब उसकी कीमत 900 से अधिक हो गई है। पेट्रोल की कीमत 100 रुपए से अधिक हो गयी है. लेकिन बिहार के सीएम कहते हैं कि उन्हें इस बात की जानकारी ही नहीं है। ऐसे में हम लोगों ने निर्णय लिया है कि नीतीश कुमार को हम मंहगाई की स्थिति से अवगत कराएंगे।

गरीबों को दे रहे सड़ा हुआ अनाज

महुआ विधायक ने कहा कि कोरोना काल में गरीबों को मुफ्त अनाज देने के नाम पर भी जमकर लूट खसोट मचाया गया। लोगों को सड़ा हुआ अनाज देकर सरकार अपनी वाहवाही लूटती रही। वहीं कई जगहों पर राशन का वितरण ही नहीं किया और फर्जी आंकड़ें दिखाकर पैसे हजम कर लिया गया। राजद विधायक ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार सिर्फ लोगों को भावनाओं के साथ खेल रही है।


Find Us on Facebook

Trending News