बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद विधायक ने सीएम नीतीश पर कसा तंज, कहा विशेष राज्य के दर्जे के नाम पर मिला "घंटा"

राजद विधायक ने सीएम नीतीश पर कसा तंज, कहा विशेष राज्य के दर्जे के नाम पर मिला "घंटा"

MUZAFFARPUR : लोकसभा में कल पेश किए गए देश के आम बजट को लेकर सियासी घमासान आज भी जारी है। बजट को लेकर टीका टिप्पणी भी पक्ष और विपक्ष के नेताओं के द्वारा किया जा रहा है। पेश किए गए बजट को एनडीए एवं BJP के नेता जहाँ बेहतर और देश हित में मान रहे हैं तो दूसरी तरफ विपक्षी दल के नेता घटिया और अब तक का सबसे महा बेकार बजट बता रहे हैं। 

इसी कड़ी में पत्रकारों से वार्तालाप करते हुए तेजस्वी यादव के करीबी विधायक सह पूर्व राज्यसभा सांसद अनिल सहनी ने केंद्र एवं राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार वासियों के लिए आम बजट में कोई ध्यान नहीं रखा गया है। जबकि राज्य की सरकार लगातार बिहार को विशेष राज्य की दर्जा दिलाने की मांग कर रहे हैं।

उन्होंने कहा की विशेष राज्य के दर्जे के नाम पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार आम जनता से वोट मांगते है। लेकिन कल पेश किए गए बजट में ना तो बिहार वासियों को देखा गया और ना ही बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिला। बिहार का बजट में कोई जिक्र नहीं किया गया। केंद्र सरकार ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घंटा थमा दिया है। उन्होंने कहा की डबल इंजन की सरकार बिहार वासियों के साथ छलावा एवं ठगने का काम किया है।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 

Suggested News