नवादा में RJD विधायक पार्टी के खिलाफ कर रहे काम, जिलाध्यक्ष ने लगाया गंभीर आरोप

नवादा में RJD विधायक पार्टी के खिलाफ कर रहे काम, जिलाध्यक्ष ने लगाया गंभीर आरोप

नवादा. जिले में राजद विधायक पार्टी के खिलाफ काम कर रहे हैं, यह कहना है नवादा के राजद जिलाध्यक्ष का। राजद जिलाध्यक्ष उदय यादव ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नगर निकाय चुनाव पार्टी स्तर का चुनाव नहीं है। पार्टी का स्पष्ट निर्देश है कि नगर निकाय चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल किसी को समर्थन नहीं देगी। सभी प्रत्याशी अपने-अपने स्तर से चुनाव लड़े। लेकिन नवादा में ठीक इसके विपरीत कार्य हो रहा है। राजद के नवादा विधायक विभा देवी एवं रजौली विधायक प्रकाशवीर अनाधिकृत कार्यालय में खुले मंच से मुख्य पार्षद एवं उप मुख्य पार्षद के एक खास प्रत्याशी को समर्थन देने का ऐलान किया है।

उन्होंने कहा कि नवादा के राजद विधायक डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं और पार्टी की गाइडलाइन के विपरीत काम कर रहे हैं। उन्होंने नवादा की जनता से अपील करते हुए कहा कि राजद का कोई अपना प्रत्याशी नहीं है। जनता किसी के बहकावे में नहीं आएं और नवादा नगर परिषद क्षेत्र के विकास के लिए सोच समझकर वोट करें।

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के द्वारा बनाये गये नवादा के जिला अध्यक्ष उदय यादव ने कहा कि नवादा राजद विधायक विभा देवी एवं रजौली विधायक प्रकाशवीर मुझे जिलाध्यक्ष नहीं मानकर अनाधिकृत रूप से महेंद्र यादव को जिलाध्यक्ष कह रहे हैं। इससे साफ जाहिर होता है कि नवादा के दोनों राजद विधायक तेजस्वी यादव के आदेश का खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से मांग करते हैं कि ऐसे विधायक कार्रवाई करें, ताकि कोई भी विधायक पार्टी की गाइडलाइन के विपरीत कार्य नहीं करें।

Find Us on Facebook

Trending News