अपनी बिरादरी के लोगों से तेजस्वी को वोट देने की अपील कर रहे MLC सुनील सिंह,कहा-'राजपूत' समाज खुलकर राजद को वोट करे

अपनी बिरादरी के लोगों से तेजस्वी को वोट देने की अपील कर रहे MLC सुनील सिंह,कहा-'राजपूत' समाज खुलकर राजद को वोट करे

PATNA: लालू परिवार के काफी करीबी माने जाने वाले विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह अपनी बिरादरी का वोट तेजस्वी यादव को दिलाने को लेकर खूब पसीना बहा रहे हैं.वे तेजस्वी यादव के क्षेत्र राघोपुर में अपनी जाति के लोगों से राजद को वोट देने की अपील कर रहे हैं. एक वीडियो सामने आया है जिसमें बिस्कोमान के अध्यक्ष सह विधानपार्षद सुनील कुमार सिंह राजपूत बिरादरी के लोगों से कह रहे-आपलोग तेजस्वी को वोट दीजिए और चौक-चौराहों पर कहिए कि हमने राजद को वोट दिया है।

राजपूत की वजह से राजद ने हमें एमएलसी बनाया

वीडियो में राजद विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह वे एक सभा को संबोधित करते हुए अपने आप को राजपूत समुदाय का नेता बता रहे हैं. उसी समुदाय से वे गुजारिश कर रहे हैं कि राघोपुर के राजद प्रत्याशी तेजस्वी यादव के पक्ष में वोट करें. हाथ में माइक लिए विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह साफ शब्दों में कहते नजर आ रहे हैं कि एक खास जाति के होने के नाते राजद ने उन्हें एमएलसी बनाया है. ऐसे में उनकी जवाबदेही है कि उस खास जाति से वह राजद के पक्ष में वोट करने के लिए अपील करें.

विधान पार्षद सुनील सिंह लोगों से यह भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह अपने विधान पार्षद के फंड से डेढ़ करोड़ रुपये राघोपुर के विकास में लगाएंगे और इस आधार पर लोगों से लालटेन छाप पर वोट करने की अपील कर रहे हैं. राजद के विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह यहीं नहीं रुके, अपने खास समाज के सामने मीडिया पर भी अनाप-शनाप आरोप लगाए. विधान पार्षद सुनील सिंह वीडियो में स्पष्ट तौर पर कहते नजर आ रहे हैं कि इस चुनाव में मीडिया वाले बड़े पार्टियों से करोड़ों का पैकेट ले रखे हैं,उन्होंने कहा कि हमको एमएलसी क्यों बनाया गया...हमको इसीलिए एमएलसी बनाया गया कि हम अपनी बिरादरी के लोगों का ख्याल रख सकें और उनके क्षेत्र का विकास कर सकें।

Find Us on Facebook

Trending News