तेजस्वी से सवाल पूछने पर बिफरी आरजेडी, मनोज झा बोले- समाजवाद तानाशाह की गोद या किसी तड़ीपार के शयन कक्ष से तो कतई नहीं आएगा?

तेजस्वी से सवाल पूछने पर बिफरी आरजेडी, मनोज झा बोले- समाजवाद तानाशाह की गोद या किसी तड़ीपार के शयन कक्ष से तो कतई नहीं आएगा?

PATNA : बीजेपी बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव द्वारा तेजस्वी यादव के समाजवाद पर सवाल उठाने पर आरजेडी बिफर गयी है। तेजस्वी यादव की तरफ से राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा मैदान में उतरे हैं। उन्होंने बीजेपी और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि समाजवाद किसी तानाशाह की गोद से या तड़ीपार के कक्ष से तो नहीं आएगा। मनोज झा ने ट्वीट कर कहा कि  

भूपेंद्र जी! समाजवाद किसी तानाशाह की गोद से या किसी तड़ीपार के शयन कक्ष से तो कतई नहीं आएगा।डर और खौफ की परवाह किये बगैर एक बार सामाजिक न्याय के चश्में से 'दो लोगों' के कुकृत्यों पर ईमानदारी से सोचियेगा।

भूपेन्द्र यादव ने क्या सवाल पूछा था ?

भूपेन्द्र यादव ने आज ट्वीट कर तेजस्वी पर निशाना साधा था और पूछा था कि यह कैसी न्याय है? बीजेपी प्रभारी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि -पत्रकार राजदेव रंजन यादव व छात्रनेता चंद्रशेखर 'चंदू' की हत्या के आरोपी के परिवार को RJD से टिकट देकर चंदू की माँ व राजदेव की पत्नी से कैसा न्याय कर रहे RJD नेता? गोरख पांडेय ठीके लिखे- लाठी से आई, गोली से आई, समाजवाद बबुआ धीरे-धीरे आई! का हो तेजस्वी बाबू, समाजवाद एहि तरे आई ?

आपको बता दें कि चंदा बाबू के बेटों की निर्मम हत्या मामले में राजद नेता शहाबुद्दीन जेल में सजा काट रहे हैं। शहाबुद्दीन के चुनाव नहीं लड़नें की स्थिति में राजद पिछले तीन लोकसभा चुनाव से उनकी पत्नी हिना शहाब को टिकट देकर सीवान के रण में उतार रही है।  एक बार फिर से शहाबुद्दीन की पत्नी राजद के टिकट पर सीवान से चुनाव लड़ रही है। इसके बाद बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने ट्वीट कर तेजस्वी यादव से सवाल पूछा है कि तेजस्वी जी आपका यही समाजवाद है ?

Find Us on Facebook

Trending News