बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आरजेडी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद बोले तेजस्वी, 2020 की तैयारी को लेकर कल पार्टी के खुला अधिवेशन में होगी चर्चा

आरजेडी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक  के बाद बोले तेजस्वी, 2020 की तैयारी को लेकर कल पार्टी के खुला अधिवेशन में होगी चर्चा

PATNA: पटना में आरजेडी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद तेजस्वी यादव ने जमकर बिहार सरकार पर हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने कहा कि कल खुला अधिवेशन में पार्टी के सिद्धांत, आगे के संघर्ष और 2020 की तैयारी को लेकर चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा कि खुला अधिवेशन में 10 प्रस्तावों पर मुहर लगाया जाएगा।

उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि सुशासन बाबू बिहार के मुख्यमंत्री हरियाली यात्रा पर हैं और बिहार के युवा भूखे हैं। बिहार में विकास का काम नहीं हो रहा है।

तेजस्वी ने कहा कि बिहार में क्राइम रेट हर दिन बढ रहा है। आज सीएम नीतीश कुमार को आंकड़ों पर बात करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को मुजफ्फरपुर घटना के बाद समझना चाहिए था लेकिन उन्होंने आरोपियों को संरक्षण देने का काम किया।

उन्होंने कहा कि बिहार में कोई काम नहीं हो रहा है। सीएम नीतीश को अपराध मिटाओ यात्रा पर जाना चाहिए था। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता काफी परेशान है।


Suggested News