बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RJD ने सीएम नीतीश पर कसा तंज, कहा- भतीजे के आगे चाचा भी हारे, वह भी अब तेजस्वी-तेजस्वी पुकारे

RJD ने सीएम नीतीश पर कसा तंज, कहा- भतीजे के आगे चाचा भी हारे, वह भी अब तेजस्वी-तेजस्वी पुकारे

पटना : बिहार विधानसभा के बजट सत्र के दौरान मंगलवार को जो सदन में हुआ उसको लेकर तेजस्वी यादव गदगद हैं. कल यानि मंगलवार को विधान सभा में सर्वसम्मति से यह प्रस्ताव पास किया गया कि बिहार में एनआरसी लागू नहीं होगा.

एनआरसी लागू नहीं करने का प्रस्ताव को सदन से पास किया गया है. इसके अलावे NPR पर संशोधन प्रस्ताव भी विधानसभा से पारित हुआ. बिहार में 2010 के आधार पर होगा NPR. प्रस्ताव पास होने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने  सीएम नीतीश का आभार जाताया है. तेजस्वी ने कहा कि बिहार में NRC/NPR लागू नहीं करने की हमारी मांग पर आज विधानसभा में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास कराया गया. 

तेजस्वी यादव ने इसे खुद की जीत बताया जबकि बीजेपी के अंदर इस सीएम नीतीश के इस फैसले को लेकर बेचैनी बढ़ी हुई है. बीजेपी के कई मंत्री और विधायक नेतृत्व के इस फैसले को लेकर शॉक्ड हैं. लेकिन इस बीच आरजेडी ने एक ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा है.

आरजेडी ने ट्वीट करक लिखा है कि बुरे काम का बुरा नतीजा, क्यूं भाई चाचा, हां भतीजा। भतीजे के आगे चाचा भी हारे. वह भी अब तेजस्वी-तेजस्वी पुकारे. आरजेडी के इस ट्वीट के बाद देखना है कि विपक्ष कैसे रियेक्ट करता है.

Suggested News