एनडीए के घर में 'चिराग' से लगेगी आग,चिराग पासवान के रूख से गदगद है राजद....

एनडीए के घर में 'चिराग' से लगेगी आग,चिराग पासवान के रूख से गदगद है राजद....

Desk:- बिहार में इस साल अक्टूबर नवम्बर महीने में विधानसभा चुनाव होने है. चुनाव को लेकर सभी पार्टियां शह-मात के खेल में जुटी हैं. इस बीच एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई से सांसद चिराग पासवान की तरफ से पार्टी नेताओं से दिए गए एक बयान के बाद एनडीए खेमे में खलबली मची है। चिराग ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा था कि आने वाले चुनाव को लेकर बिहार में गठबंधन का स्वरूप बदल रहा है ऐसे में पार्टी कार्यकर्ताओं को किसी भी अनवगत स्थिति के लिए तैयार रहना चाहिए.

चिराग के इस बयान पर आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि एनडीए में चुनाव से पहले ही खटपट शुरू हो गई है. उन्होंने कहा कि चिराग ने कई मौकों पर नीतीश सरकार पर सवाल खड़े किए हैं और बिहार सरकार को आईना दिखाया है. ये बात नीतीश कुमार को अच्छी नही लगी है और यही वजह  है कि एनडीए में एलजेपी को भाव नहीं मिल रहा है. नीतीश कुमार बिहार चुनाव में चिराग को सस्ते में निपटाना चाह रहे हैं और कम से कम सीट देना चाह रहे हैं. चिराग पासवान का गुस्सा स्वाभाविक है और अब में एनडीए के घर में चिराग से ही आग लगनी है.


गौरतलब है की चिराग पासवान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी को बिहार चुनाव को लेकर अपनी तैयारी पूरी रखनी चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो एलजेपी को अकेले चुनाव लड़ने के लिए भी तैयार रहना चाहिए. 


Find Us on Facebook

Trending News