RJD और जदयू में टसल जारी, राजद ने किया दावा वो 3 ले जा रहे हैं हम 30 लेकर आएंगे

RJD और जदयू में टसल जारी, राजद ने किया दावा वो 3 ले जा रहे हैं हम 30 लेकर आएंगे

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी अखाड़ा सजने लगा है. जोड़-तोड़ का खेल भी चालू हो चुका है. श्याम रजक ने जदयू को अलविदा कह राजद का दामन थामा तो जदयू ने भी राजद को झटका देते हुए उसके तीन विधायकों को अपने पाले में खिंच लिया. आज राजद से तीन विधायक जदयू की सदस्यता लेंगे.

3 ले गए हम 30 लाएंगे
लालू यादव के समधी चंद्रिका राय, फराज फातमी और जयवर्धन यादव आज जदयू की सदस्यता लेंगे. इस पर राजद ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है और सीएम नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला है. जदयू प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि विधयकों की खरीद फरोख्त हो रही है. 15 साल के भ्रष्टाचार से कमाए गए पैसे से विधायकों को खरीदा जा रहा है. यही नहीं उन्होंने कहा कि जो जा रहे हैं उन्हें लौट के घर ही आना है. इसके साथ ही मृत्युंजय तिवारी ने दावा किया है कि वो 3 ले जा रहे हैं हम 30 विधायक लाएंगे.

राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि नीतीश सरकार ने 15 साल तक सत्ता में रहते हुए ऐसा काम नहीं कर सकी जिसपर वोट मांगकर पार्टी अपने नेताओं को विधायक बना पाए.इसलिए विधघायकों को प्रलोभन देकर पार्टी में शामिल करवाया जा रहा है. राजद ने दावा किया है कि सूद के साथ जवाब दिया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News