बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RJD ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की सूची, शहाबुद्दीन की पत्नी को भी मिली जगह

RJD ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की सूची, शहाबुद्दीन की पत्नी को भी मिली जगह

PATNA:आरजेडी ने बिहार में उपचुनाव को लेकर अपनी पार्टी के 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है।सूबे में एक लोकसभा और पांच विधानसभा में चुनाव प्रचार के लिए जो सूची जारी की है उसमें तेजस्वी,राबड़ी समेत शहाबुद्दीन की पत्नी हिना सहाब को भी स्टार प्रचारकों की सूची में रखा गया है। पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में पहला नाम राबड़ी देवी का है। लालू परिवार की बाते करें तो सांसद मीसा भारती, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ,विधायक तेजप्रताप यादव का भी नाम शामिल है. आरजेडी के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़कर हारने वाले शरद यादव को भी पार्टी ने स्टार प्रचारक बनाया है।

शहाबुद्दीन की पत्नी को भी मिली जगह 

लालू परिवार के अलावे लिस्ट में रघुवंश प्रसाद सिंह, बाहुबली शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब, विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, शिवानंद तिवारी, कांति सिंह, आलोक मेहता, बुलो मंडल और रामविलास पासवान के दामाद अनिल कुमार साधु समेत चालीस नाम शामिल हैं.

बता दें कि बिहार में समस्तीपुर लोकसभा सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं. उसके अलावे दरौंदा,नाथनगर,बेलहर,सिमरी बरियापुर और किशनगंज में विधानसभा उपचुनाव हो रहे हैं।इस जगहों पर प्रचार के लिए राजद ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है।

Suggested News