खाद घोटाले के आरोपी को राज्यसभा भेजकर राजद ने उच्च सदन को कलंकित किया : नीरज कुमार

खाद घोटाले के आरोपी को राज्यसभा भेजकर राजद ने उच्च सदन को कलंकित किया : नीरज कुमार

PATNA : बिहार विधान परिषद के सदस्य और जदयू नेता नीरज कुमार ने खाद घोटाले के अभियुक्त अमरेंद्र धारी सिंह की गिरफ्तारी को लेकर राष्ट्रीय जनता दल पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राजद ने खाद घोटाले के आरोपी को देश के उच्च सदन राज्य सभा में भेजा था। ऐसा करके राजद ने लोकतंत्र के मंदिर को कलंकित किया है। अमरेंद्र धारी की गिरफ्तारी से लालू परिवार के भ्रष्टाचारी राजनीति में एक नया अध्याय जुड़ गया है। 

नीरज कुमार ने सवाल करते हुए कहा कि क्या एक घोटालेबाज को राज्य सभा भेजने में धन की महिमा भी रही थी? इसकी जांच होनी चाहिए। आगे उन्होंने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय खाद घोटाले की जांच कर रहा है। मैं ईडी से मांग करता हूं कि वे अपने जांच का दायरा बढ़ाए और पता करें कि क्या राज्य सभा चुनाव में भी खाद घोटाले से अर्जित संसाधन का इस्तेमाल हुआ था। नीरज कुमार ने कहा कि राजद का इतिहास घोटाले का है। कारित मुजरिम लालू प्रसाद परिवार समेत पूरी पार्टी घोटालों में संलिप्त हैं।राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव देश के घोटालों के सरदार हैं। 

राजद पर किसानों के लिए घड़ियाली आंसू बहाने का आरोप लगाते हुए नीरज कुमार ने कहा कि एक तरफ तो राजद के नेता किसानों की बात करते हैं तो वहीं दूसरी ओर खाद घोटाले के आरोपी को राज्य सभा भेजकर किसानों का मजाक उड़ाते हैं।

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News