राजद के वरिष्ठ नेता रहे अली अशरफ फातमी का बड़ा आरोप- लालू प्रसाद को जेल भेजने वाले नेता को राजद ने दिया टिकट

राजद के वरिष्ठ नेता रहे अली अशरफ फातमी का बड़ा आरोप- लालू प्रसाद को जेल भेजने वाले नेता को राजद ने दिया टिकट

Patna- पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी ने मधुबनी से नामांकन वापस लेने के बाद एक बार फिर से बिना नाम लिए तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है. फातमी ने शरद यादव का नाम लिए बिना कहा कि जिसने लालू प्रसाद यादव को जेल भेजवाया उसे राजद से टिकट दे दिया गया. उन्होंने आरोप लगाया कि जिसने 30 सालों तक पार्टी की सेवा की उसका टिकट रातों रात काट दिया गया. फातमी ने कहा कि लालू यादव ने कोई घोटाला नहीं किया था लेकिन अंदरूनी पॉलिटिक्स की वजह से उन्हें फंसाया गया. फातमी ने दावा किया है कि उन्होंने ही सबसे पहले लालू प्रसाद को कहा था कि आप जेल जायेंगे.

राजद में दूबारा लौटने का सवाल ही नहीं

अली अशरफ फातमी ने घोषणा किया है कि भले ही उन्होंने मधुबनी से अपना नामंकन वापस ले लिया है लेकिन वे अब वापस राजद में नहीं लौटेंगे. उन्होंने कहा कि राजद छोड़ने का गम है लेकिन जिस तरह से उनका टिकट काटा गया उससे वे व्यथित हैं. उन्होंने सवाल किया कि तेजप्रताप यादव ने खुलेयाम दो जगहों से अपना प्रत्याशी उतार दिया है और वे वहां अपने उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार करे. लेकिन राजद उन पर क्यों नहीं कार्रवाई कर रही. फातमी ने कहा कि रात-रात तक कहा गया कि आपको मधुबनी से टिकट दिया जा रहा है. लेकिन मेरे साथ विश्वासघात किया गया.

अली अशरफ फातमी ने कहा कि उन्होंने बसपा से अपना नामांकन दाखिल कर दिया था. लेकिन वोटों के बिखराव रोकने के लिए अपना नामांकन वापस लिया है. हालांकि वे आगे किस पार्टी में जायेंगे यह तो स्पष्ट नहीं किया लेकिन बताया जाता है कि कांग्रेस से उनकी नजदीकियां बढ़ रही हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News