बेगूसराय में राजद नेता ने दिखाई दबंगई, आधा दर्जन से अधिक लोगों को कुचलने का किया प्रयास

बेगूसराय में राजद नेता ने दिखाई दबंगई, आधा दर्जन से अधिक लोगों को कुचलने का किया प्रयास

BEGUSARAI : राजद नेता के द्वारा दबंगई करने का एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसकी आप कभी कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। यह हम नहीं करें यह वायरल वीडियो कह रही है। जिसमें बेगूसराय युवा राजद के उपाध्यक्ष  गौतम यादव किस तरह से एक अल्पसंख्यक मोहल्ले में शमीम राईन के साथ अपनी दबंगई करते नजर आ रहे हैं । दरअसल पूरा मामला बलिया थाना क्षेत्र के पोखरिया पंचायत की बताई जा रही है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की राजद नेता गौतम कुमार यादव ने ट्रैक्टर से आधा दर्जन से अधिक लोगों को कुचलने का प्रयास कर रहा है। बताया जाता है कि  सब्जी बेचने वाले मोहम्मद शमीम राइन अपने ठेले को घर के सामने सड़क के किनारे लगाए हुए थे। उसी दौरान युवा राजद के उपाध्यक्ष गौतम कुमार यादव अपने ट्रैक्टर को लेकर उस सड़क से से गुजर रहा था। जहां सामने में उसे एक ठेला  दिखाई दिया। फिर क्या था गौतम कुमार आगबबूला हो गए और ठेला चालक शमीम राईन को जाति सूचक शब्द लेकर भद्दी भद्दी गालियां देने लगा। जब शमीम और आसपास लोगों ने इसका विरोध किया तो राजद नेता  गौतम यादव ने उन सभी लोगों ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास किया। जहां दर्जन भर से अधिक अल्पसंख्यक तबके लोगों ने आनन-फानन में किसी तरह अपनी अपनी जान बचाई। वरना ट्रैक्टर कुचलकर कई लोगों की जानें चली जाती। इस घटना को लेकर राइन समाज काफी आक्रोशित दिख रहे हैं। खबर लिखे जाने तक पीड़ित पक्ष के द्वारा पुलिस से शिकायत नहीं की गई थी।

वहीं राजद नेता के द्वारा दबंगई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सत्ता पक्ष के नेताओं के द्वारा राजद नेता को ताकीद करते नजर आ रहे हैं। शमीम राइन का कहना है कि इससे पहले भी लगातार राजद नेता गौतम कुमार के द्वारा हम लोगों पर हमला किया जाता रहा है।

बेगूसराय से कमलेश कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News