बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद नेता व प्रखण्ड प्रमुख की गुंडागर्दी आई सामने ,BDO साहब के चैंबर में घुस कर की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

राजद नेता व प्रखण्ड प्रमुख की गुंडागर्दी आई सामने ,BDO साहब के चैंबर में घुस कर की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

Danapur: राजद नेता सह दानापुर प्रखंड प्रमुख की गुंडागर्दी सामने आई है. राजद नेता व प्रखंड प्रमुख ने बीडीओ के चैंबर में घुसकर एक प्रखंड कर्मी की पिटाई कर दी है.दानापुर प्रखंड प्रमुख और उनके समर्थकों ने बीडीओ चैंबर में मौजूद कर्मी संतोष कुमार की पिटाई की और जान से मारने की धमकी दी है.यह सब वाकया दानापुर प्रखंड विकास पदाधिकारी के सामने हीं हुआ है।बीडीओ ने प्रमुख को रोकने की काफी कोशिश की लेकिन वे अपने समर्थको के साथ गुंडागर्दी पर उतारू थे।

इस मामले में प्रखंड प्रमुख सुनील राय समेत उनके समर्थकों के खिलाफ दानापुर थाने में केस दर्ज किया गया है. इसमें प्रखंड विकास पदाधिकारी भी गवाह बने हैं. यह घटना 8 जून की है जब प्रखंड प्रमुख सुनील राय bdo के चेंबर में पहुंचे और आवास योजना में अपने लोगों का नाम जुड़वाने को लेकर दबाव बनाने लगे.

 जब आवास सहायक ने तत्काल नाम जोड़ने से इनकार किया तो BDO के चेंबर में ही प्रमुख कर्मी के साथ मारपीट करने लगा. प्रखंड प्रमुख के समर्थक भी बीडीओ के चैंबर में घुस गए और कर्मी संतोष कुमार के साथ जमकर मारपीट की. पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया है जिसमें देखा जा रहा है कि प्रखंड प्रमुख सुनील राय पहले BDO के चेंबर में बैठते हैं और BDO के सामने आवास सहायक से बात कर रहे हैं इसके बाद अचानक प्रमुख अपनी कुर्सी से उठते हैं और आवास सहायक से उलझ जाते हैं और फिर मारपीट और हंगामा शुरू हो जाता है. 


Suggested News