राजद नेता पूर्व सांसद रामजी मांझी ने बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद से की मुलाकात, चर्चा तेज

राजद नेता पूर्व सांसद रामजी मांझी ने बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद से की मुलाकात, चर्चा तेज

PATNA: बड़ी खबर बीजेपी खेमे से आ रही है. जहां पूर्व सांसद और राजद नेता रामजी मांझी ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय से मुलाकात की है. प्रदेश कार्यालय में दोनों नेताओं की बात हुई है. जानकारों की मानें तो पूर्व सांसद रामजी मांझी ने गया लोकसभा क्षेत्र से टिकट की दावेदारी पेश की है. हालांकि गया सुरक्षित सीट से वर्तमान में हरि मांझी पार्टी के सांसद हैं. हरि मांझी का टिकट कटने की स्थिति में ही रामजी मांझी को पार्टी एडजस्ट कर सकती है. 

दरअसल रामजी मांझी पहले गया से बीजेपी सांसद थे. लेकिन 2009 में बीजेपी ने रामजी मांझी का टिकट काट कर हरि मांझी को दे दिया था. वर्तामन में हरि मांझी गया सीट से बीजेपी के सांसद हैं. रामजी मांझी वर्तमान में राजद से जुड़े हैं. पिछला चुनाव उन्होंने राजद के टिकट से गया सुरक्षित सीट से लड़ा था. लेकिन बीजेपी के हरि मांझी ने शिकस्त दे दी थी. इस बार वे बीजेपी की तरफ पींगे बढ़ा रहे हैं.

बीजेपी में संभावना तलाश रहे रामजी

जीतनराम मांझी के महागठबंधन में शामिल होने के बाद अधिक संभावना है कि गया सुरक्षित सीट हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के खाते मे चला जाए और वहां से जीतन मांझी ही चुनाव लड़ें. ऐसे में रामजी मांझी के लिए राजद में कोई संभावना नहीं दिखती. लिहाजा वे बीजेपी में अपनी संभावना तलाश रहे हैं.

रामजी मांझी ना तो स्वीकार कर रहे और ना ही अस्वीकार

हालांकि पूर्व सांसद रामजी मांझी से जब पूछा गया कि क्या वे बीजेपी दफ्तर में अध्यक्ष से मुलाकात करने गए थे तो उन्होंने थोड़ी देर के लिए चुप्पी साध ली. वे ना तो स्वीकार ही कर रहे थे और न इंकार. 


Find Us on Facebook

Trending News