बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद कार्यालय में ताला लगा देख भड़क गए तेजप्रताप,कहा-किसी की औकात नहीं जो मुझे यहां आने से रोक दे

राजद कार्यालय में ताला लगा देख भड़क गए तेजप्रताप,कहा-किसी की औकात नहीं जो मुझे यहां आने से रोक दे

पटना : गणतंत्र दिवस के दिन भी राजद प्रदेश कार्यालय मे ताला लगा देख तेजप्रताप यादव भड़क गए। तेजप्रताप जनता दरबार लगाने प्रदेश कार्यालय पहूँचे थे, लेकिन मुख्य दरवाजे पर ही ताला और वहां का नजारा देख तेजप्रताप गुस्से से लाल हो गए. 

गेट पर ताला लगा देख तत्काल उन्होने पार्टी नेताओं को फोन करना शुरू कर दिया। तेजप्रताप ने प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे को भी फोन लगाया लेकिन उनसे बात नही हो सकी। इसके बाद आनन-फानन में एक नेता चाभी लेकर आए तब जाकर मुख्य गेट का ताला खुला। हालांकि तेजप्रताप कार्यालय के परिसर में  इंट्री ले सके पर अंदर की चाभी नही थी ।लिहाजा परिसर से घूमकर तेजप्रताप वापस लौट गए।

रामचंद्र पूर्वे उन्हें टारगेट कर रहे-तेजप्रताप

गुस्से से लाल दिख रहे तेप्रताप ने प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली।तेजप्रताप ने प्रदेश अध्यक्ष से सवाल किया कि जब पूरे देश का कार्यालय खुला है तो फिर मेरी पार्टी का प्रदेश कार्यालय मे क्यों ताला लगा है ?उन्होनें तल्ख अंदाज ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष उनके खिलाफ साजिश कर रहे हैं।वे नही चाहते कि वहां वे जनता दरबार करें।जानबूझकर कार्यालय मे ताला बंद किया गया है ।तेजप्रताप ने कहा कि रामचंद्र पूर्वे उनको टारगेट कर रहे हैं।लेकिन किसी की हिम्मत नही कि वह प्रदेश कार्यालय मे जनता दरबार करने से रोक दे।

रामचंद्र पूर्वे की करेंगे शिकायत

तेजप्रताप यादव ने कहा कि वे प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे के खिलाफ तेजस्वी से शिकायत करेंगे ।अगर प्रदेश अध्यक्ष अपनी आदत से बाज नही आए तो फिर मुश्किल हो जाएगा।उन्होने सवाल उठाया कि आज के दिन कार्यालय को बंद रखना जायज है क्या?


Suggested News