हाथ में लालटेन लेकर राजद दफ्तर के सामने धरना पर बैठे नेता जी, बोले- टिकट नहीं मिला तो प्राण देंगे त्याग

हाथ में लालटेन लेकर राजद दफ्तर के सामने धरना पर बैठे नेता जी, बोले- टिकट नहीं मिला तो प्राण देंगे त्याग

पटना : बिहार में चुनाव की सरगर्मियां तेज है. सियासी उठापटक के बाच आरजेडी में टिकट की चाह वाले कार्यकर्ताओं की होड़ है. आरजेडी कार्यालय से लेकर राबड़ी हाउस तक हर दिन कार्यकर्ताओं का जमघट लगता है. इस बीच आरजेडी के दो कार्यकर्ताओं ने टिकट के लिए आमरण अनशन शुरु कर दिया है. दोनों कार्यकर्ता आरजेडी कार्यालय के गेट पर आमरण अनशन पर बैठ गए हैं. दोनों आरजेडी कार्यकर्ताओं का साफ तौर पर कहना है कि अगर टिकट नहीं मिलेगा तो वो प्राण त्याग देंगे. 


बता दें कि आमरण अनशन करने वाले आरजेडी कार्यकर्ता मुजफ्फरपुर और अरवल जिले के रहने वाले हैं. एक कार्यकर्ता का नाम गोरख ठाकुर हैं, जो मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र से टिकट चाहते हैं. तो दूसरे का नाम निखिल कुमार है जो अरवल जिले के रहने वाले हैं. दोनों आरजेडी कार्यकर्ताओं का कहना है कि वो आरजेडी के लिए कई सालों से जमीन पर संघर्ष कर रहे हैं. और टिकट की आस लगाए बैठे हैं. पर पार्टी नेतृत्व से अभी तक किसी प्रकार का आश्वाशन नहीं मिला है. अगर हमें टिकट नहीं मिलेगा तो हम अपना प्राण त्याग देंगे.

गौरतलब है कि बिहार में इस साल चुनाव होने है. सो सियासी तौर पर अभी टिकट की चाह में कार्यकर्ता में अपने-अपने पार्टी कार्यालय का चक्कर कांट रहे हैं. सबसे ज्यादा भीड़ आरजेडी में देखी जा रही है. जहां कार्यकर्ता आरजेडी कार्यालय से लेकर राबड़ी हाउस तक डेरा डाले हुए हैं. तो कुछ आरजेडी कार्यालय पोस्टर के माध्यम से भी पार्टी से टिकट की मांग कर रहे हैं. ऐसे कई पोस्टर आरजेडी कार्यालय और राबड़ी हाउस के बाहर लगाए गए हैं. इसी कड़ी में दो आरजेडी कार्यकर्ताओं ने आज से टिकट के लिए आमरण अनशन शुरू कर दिया है.  

Find Us on Facebook

Trending News